Radha Yadav Tremendous Catch VEL vs TBL

Radha Yadav: विमेंस टी20 चैलेंज के तीसरे मैच में दीप्ति शर्मा की कप्तानी वाली वेलोसिटी और स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स (VEL vs TBL) के बीच फाइनल में जगह बनाने के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिली। टॉस जीतकर दीप्ति शर्मा ने ट्रेलब्लेजर्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था।

जिसके तहत सब्बिनेनी मेघना और जेमिमा रॉडरिज के अर्धशतक की बदौलत स्मृति की टीम ने 190 रन बोर्ड पर लगा दिए। इस दौरान डंकली ने भी आतिशी पारी खेलकर अपना योगदान दिया था, लेकिन इससे पहले वे वेलोसिटी को ज्यादा नुकसान पहुंचा पाती राधा यादव (Radha Yadav) ने जबरदस्त कैच लेकर उनकी पारी पर विराम लगा दिया।

Radha Yadav ने डाइव लगाकर लपका लाजवाब कैच

Radha yadav Catch

वेलोसिटी बनाम ट्रेलब्लेजर्स (VEL vs TBL) मैच में विमेंस क्रिकेट का स्तर ऊपर की जाता हुआ नजर आया है। बैटिंग,बॉलिंग और फील्डिंग हर मोर्चे पर महिला क्रिकेटर अपनी जान झोंकती हुई नजर आई है। इस मैच में ट्रेलब्लेजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विमेंस टी20 चैलेंज का सबसे बड़ा स्कोर 190 लगा दिया है। जिसमें सब्बिनेनी मेघना और जेमिमा रॉडरिज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। अंत में डंकली ने आकर भी अपने हाथ बखूबी खोले और सिर्फ 8 गेंदों में 19 रन जड़ दिए।

लेकिन आखिरी ओवर में राधा यादव के शानदार कैच ने डंकली की पारी का अंत सुनिश्चित किया। आखिरी ओवर की पहली 2 गेंदों पर डंकली 2 चौके जड़ चुकी थी। इसके बाद तीसरी गेंद पर उन्होंने 2 रन लिए और चौथी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में लॉन्ग ऑफ की दिशा में हवाई शॉट खेला। लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क अच्छे से नहीं हुआ। जिसके चलते गेंद बाउंड्री के बाहर नहीं जा पाई। इस मौके पर लॉन्ग ऑफ की दिशा में फील्डिंग कर रही राधा यादव (Radha Yadav) तेजी से गेंद की ओर लपकी और डाइव मारते हुए कैच को पूरा किया।