ENG vs IND 2022
R Ashwin

ENG vs IND: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) का प्रैक्टिस सेशन के दौरान शानदार कैच पकड़ते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. क्योंकि एक तरफ जहां हनुमा विहारी ने जॉनी बेयरस्टो का आसान सा कैच छोड़ दिया. वहीं दूसरी ओर टेस्ट मैच से बाहर चल रहे अश्विन मैदान पर बेहतरीन कैच पकड़कर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

R Ashwin ने एक हाथ से पकड़ा अद्भुत कैच

एजबेस्टन में खेले जा रहे 5वें टेस्ट मैच टीम इंडिया की मुठ्ठी से निकल गया. वहीं दूसरी और स्पिन गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) प्रैक्टिस सेशन के दौरान शानदार कैच पकड़कर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ब्रेक टाइम के दौरान आर अश्विन को मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया. मैदान पर मौजूद एक शख्स ने बॉल को हवा में उछाला. जिसके बाद अश्विन ने गेंद पर नजरें जमाए रखीं और एक लंबी दौड़ लगाते हुए बॉल के करीब पहुंचे. जिसके बाद अश्विन ने डाव लगाते हुए इस कैच को एक हाथ से पकड़ लिया.

इस कैच को लेने के बाद आर अश्विन (R Ashwin) काफी खुश नजर आए. उन्होंने कैच लपकने के बाद दर्शकों की तरफ इशारा करते हुए इस कैच का जश्न भी मनाया. वहीं फैंस भी अश्विन का यह कैच देखकर काफी खुश नजर आए.

5वें टेस्ट में इंग्लैंड ने मारी बाजी

india vs england
ENG vs IND 5th test

भारत और इंग्लैंड के एजबेस्टन में रिशेड्यूल मुकाबला खेला गया. दूसरी पारी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य रखा. जिसे इंग्लिश टीम ने मैच के अंतिम दिन 7 विकेटों से जीत लिया. इस मैच की दूसरी पारी के हीरो रहे जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतकीय पारी खेलकर इंडिया को हार के मुंह में धकेल दिया. हालांकि यह सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो गई. मगर इस बात में कोई संदेह नहीं है कि एक वक्त था जब मैच पूरी तरह से भारत के पक्ष में था, लेकिन देखते ही देखते जो रूट और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने भारत के हाथ से इस मैच को छीन लिया और सीरीज को ड्रॉ पर पहुंचाया.