t10 2

मैच डिटेल्स:

t10 2 

QUV vs KAM के बीच इस टूर्नामेंट का सातवा  मैच 31 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Sportpark Bermweg, capelle, Netherlands पर खेला जाएगा। यह मैच 02:30 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो QUV  का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। टीम को अपने शुरुआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और वह अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। टीम के खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह टीम की बल्लेबाजी रही है। इस मैच में टीम को अपने बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, वहीं KAM की भी टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही है पहले ही मैच में KAM को भी हार का सामना करना पड़ा है और वह अंकतालिका में चौथे पायदान पर हैं इस मैच में दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch 2

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 100 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 100 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश QUV:

नवीन बालाजी, वेंकटचलम बालकृष्णन, मुराद जीवा, अजय कोटनाला, पलास नुवाल, बाला गुरुमूर्ति ©, विवेक बाबू वर्णम, अर्णव मिश्रा, आशीष अरोड़ा, सत्यजीत सिंह (विकेटकीपर), मनिंदर सिंह

संभावित एकादश KAM:

रथा अल्फोंस (विकेटकीपर), शहरयार बट, मीस हॉफमैन, उस्मान मलिक ©, दीपेश खरदिया, कीर्तन नाना, रॉय नुमैर, तुषार शर्मा, बिलाल सिद्दीकी, गर्ट स्वानपोल, सौरभ जलपुरी

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

रथा अल्फोंस; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है इन्होंने अभी तक 29 के औसत से 59 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

मुराद जीवा; QUV के लिए ये एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने शुरुआती तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। इन्होंने अभी तक 59 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में यह उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प रहेंगे। 

उस्मान मलिक; ये KAM टीम के कप्तान हैं और टीम के सबसे मुख्य खिलाड़ी हैं इन्होंने अभी तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 59 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं। इस मैच में यह कप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प रहेंगे। 

मनिंदर सिंह; ये QUV टीम के सबसे सफल बल्लेबाज है इन्होंने अभी तक 3 मैचों में 73 रन बनाए हैं। ये ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं इन्होंने तीनों मैचों में अच्छी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

अर्णव मिश्रा; शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए इन्होंने अभी तक 3 मैचों में 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से बहुमूल्य पॉइंट दिला सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: मुराद जीवा,उस्मान मलिक

उपकप्तान;मनिंदर सिंह,रथा अल्फोंस

ड्रीम 11 टीम 1

QUV vs KAM

विकटकीपर: रथा अल्फोंस

बल्लेबाज: तुषार शर्मा, दीपेश खरदिया, मनिंदर सिंह

आलराउंडर:  मुराद जीवा,कीर्तन नाना,उस्मान मलिक

गेंदबाज: विवेक बाबू वर्णम, अर्णव मिश्रा, अजय कोटनाला, बिलाल सिद्दीकी

ड्रीम11 टीम 2

Screenshot 2021 08 31 10.45.02 AM

विकटकीपर: रथा अल्फोंस

बल्लेबाज: तुषार शर्मा, दीपेश खरदिया, मनिंदर सिंह

आलराउंडर:  मुराद जीवा,कीर्तन नाना,उस्मान मलिक

गेंदबाज: अर्णव मिश्रा, अजय कोटनाला, गर्ट स्वानपोल, सौरभ जलपुरी

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-3-4 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। मनिंदर सिंह  ग्रैंड टीम में कप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

QUV के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer