omand10

QUT vs RUR Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Oman D10 League, 2022

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 मैच डिटेल्स:

Oman D20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

QUT vs RUR के बीच टूर्नामेंट का 12वा मैच 15 मार्च को Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में खेला जाएगा। यह मैच 09:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 मैच प्रीव्यू:

RUR टीम ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए शुरुआती दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है और वह 4 पॉइंट के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। RUR टीम के तरफ से अभी तक मोहम्मद सनुथ,हसनैन अली, जितेन रामानंदी, खालिद कैल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर QUT टीम अभी तक 2 में से 1 मैच जीतने में कामयाब रही है और वह 2 पॉइंट के साथ अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है।

QUT टीम के तरफ से समय श्रीवास्तव, गणेश चंद्रशेखर,आशीष ओडेदरा इस मैच में प्रमुख खिलाड़ी रहने वाले हैं उन्होंने पिछले मुकाबलों में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। QUT टीम इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर अंकतालिका में ऊपर जाने का प्रयास करेगी वहीं RUR टीम भी अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेगी।

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 84 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी  मुश्किल आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश QUT:

स्वप्निल खड़े (c&wk), प्रणव अठावले, सिद्धार्थ बुक्कापट्टनम, हाशिर दाफेदार, समय श्रीवास्तव, गणेश चंद्रशेखर, आशीष ओडेदरा, राणा नईम अनवर, अयप्पा चोनिरा रतन, मुनीस अंसारी, जहांजेब असगर अली

संभावित एकादश RUR:

मोहम्मद सनुथ (c), मोहम्मद रफ़ी, शफ़क़तुल्लाह, हसनैन अली, जितेन रामानंदी, मोहित पटेल, गुस्ताव बर्गर, खालिद कैल, मोहम्मद उस्मानी (wk), हानान रिज़नन, इमरान अली जूनियर

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

खालिद कैल; RUR टीम के तरफ से पहले मैच में इन्होंने 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 51 रन की विस्फोटक पारी खेली अभी तक 2 मैचों में 92 रन बना चुके हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

जितेन रामानंदी; RUR टीम के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज है पहले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए दूसरे मैच में भी इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए यह अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करने आते हैं इस मैच में भी यह 2 से 3 विकेट निकाल सकते हैं।

मोहम्मद सनुथ; पहले मैच में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 44 रन बनाए और 2 विकेट लिएयह अभी तक इस टूर्नामेंट में 2 मैचों में 78 रन बना चुके हैं और 6 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

हसनैन अली; पिछले मैच में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 23 रन बनाए और 2 विकेट लिए यह काफी अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हैं इस मैच में भी येअंतिम ओवरों में तेजी से रन बना सकते हैं। 

गणेश चंद्रशेखर; QUT टीम के प्रमुख गेंदबाज है इन्होंने 28 टी-20 मैचों में 38 विकेट लिए हैं हाल ही में खत्म हुई Oman D20  टूर्नामेंट में भी इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 13 विकेट लिए थे  इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट यह है इस मैच में टीम को इनसे अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद है। 

राणा नईम; यह काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है इन्होंने 20 मैचों में 127 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं हालांकि अभी तक यह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं पर इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

जहांजेब असगर अली; पिछले मैच में यह QUT टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इन्होंने 11 मैचों में 18 रन बनाए पर यह अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील करने में नाकामयाब रहे इस मैच में टीम को इनसे बड़े स्कोर की दरकार है। 

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:मोहम्मद सनुथ,जितेन रामानंदी

उपकप्तान:खालिद कैल,हसनैन अली

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220315 163753 394

विकेटकीपर; जहांजेब असगर अली

बल्लेबाज:प्रणव अठावले,आशीष ओडेदरा,खालिद कैल

आल राउंडर;मोहम्मद सनुथ, जितेन रामानंदी

गेंदबाज; समय श्रीवास्तव, गणेश चंद्रशेखर,मुनीस अंसारी,मोहम्मद रफ़ी,हसनैन अली

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220315 163800 882

विकेटकीपर; जहांजेब असगर अली

बल्लेबाज:प्रणव अठावले,आशीष ओडेदरा,खालिद कैल

आल राउंडर;मोहम्मद सनुथ, जितेन रामानंदी,राणा नईम

गेंदबाज; समय श्रीवास्तव, गणेश चंद्रशेखर,मोहम्मद रफ़ी,हसनैन अली

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है,इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा।  

QUT vs RUR Oman D10 League, 2021-22 संभावित विजेता:

RUR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer