Quinton de Kock

Quinton de Kock: आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने दो शतकीय पारी खेली। वहीं 18 मई की शाम को खेले गए मुकाबले में डी कॉक ने अपनी टीम के लिए 140 रनों की नबाद पारी खेली। ये डी कॉक (Quinton de Kock) का इस सीजन का बेस्ट परफ़ोर्मेंस रहा है। कॉक की इस पारी के दम पर लखनऊ ने कोलकाता को मत दी, जिस वजह से उन्हे मैन ऑफ द मैच भी नियुक्त किया गया। तो आइए जानते हैं कि एमओएम बनने के बाद क्विंटन डी कॉक का क्या कहना है….

Quinton de Kock ने अपनी शतकीय पारी के लिए कही ये बात

Quinton de Kock

18 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ क्विंटन डी कॉक ने इस सीजन का अपना दूसरा शतक जड़ा। उनकी इसी शतकीय पारी की वजह से लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ में जगह पक्की कर पाई। इस मैच में क्विंटन डी को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया जिसके बाद उन्होंने मैच प्रेज़न्टैशन में बात करते हुए कहा,

“मैं अपने पारी के बाद थोड़ा थक गया था, लेकिन मुझे लगता है कि यह कुछ रिफ्रेश्मन्ट लेने और इसके साथ आगे बढ़ने की बात थी। यह थोड़ी निराशा थी जो (उनके आक्रामक शतक के जश्न पर) सामने आई। बहुत अच्छा लगा कि खुलकर अच्छा प्रदर्शन किया। अंदर रखने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब निकला तो अच्छा लगा। ईमानदार होने के लिए, वास्तव में नहीं (क्या उसने सोचा था कि खेल इतना करीब हो जाएगा)।”

उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला: Quinton de Kock

LSG vs KKR - Kolkata Knight Riders Trolled

क्विंटन डी कॉक ने मैच प्रेज़न्टैशन में कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा,

“जाहिर है कि उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों का अच्छे से सामना किया और हम पर कड़ा प्रहार किया। मुझे लगा कि वह (स्टोइनिस) आसानी से इसका बचाव करेंगे। लेकिन जब पहले तीन गए, तो मुझे लगा कि खेल हमारे लिए हो गया है। लेकिन उस कैच ने हमारे लिए चीजें बदल दीं। जैसा कि वे कहते हैं, अच्छे कैच मैच जीतते हैं।”