साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम इन दिनों भारत दौरे पर है जहां तीन मैचों की टी 20 सीरीज में क्विंटन डी कॉक ने कप्तानी व ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी 20 मैच में जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। आपने डी कॉक को मैदान पर रनों की बारिश करते, कप्तानी करते तो देखा ही होगा लेकिन क्या आप उनकी लव एट फर्स्ट साइट की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं…

चीयरलीडर ने किया था क्लीन बोल्ड

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और युवा कप्तान क्विंटन डी कॉक धाकड़ से धाकड़ गेंदबाजों की बॉल पर छक्के-चौके लगाने से नहीं कतराते लेकिन ये विस्फोटक बल्लेबाज एक चीयरलीडर को देखते ही लव एट फर्स्ट साइट का शिकार हो गया था।

यह बात 2012 की है जिसमें लॉयन्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गए टी20 मुकाबले में अफ्रीका के क्विंटन डी डिकॉक ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर 51 रनों की आकर्षक पारी खेली थी।

लेकिन जब वह मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे थे तभी उनकी नजर वहां मौजूद एक चीयरलीडर पर पड़ी, और नजर पड़ते ही ठहर गई। उस चीयरलीडर का नाम साशा हर्ले था। जी हां, सलामी बल्लेबाज शासा की खूबसूरती देखते ही उसके प्यार में पड़ गया। डीकॉक बल्ले से बोलने में देरी न लगाते हो लेकिन दिल की बात कहने में उन्हें काफी वक्त लगा।

नंबर मांगने में शर्माते रहे डी कॉक

क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। जिस तरह फिल्मों में हीरो को प्यार होते देर नहीं लगती लेकिन इजहार में लंबा वक्त लग जाता है। ऐसा ही कप्तान साहब के साथ भी हुआ, मैदान पर हुई मुलाकात के बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत शुरू हुई।

डी कॉक को प्यार का अहसास तो हो चुका था लेकिन वह शासा से उनका फोन नंबर मांगने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे। मगर वो कहते हैं न सब्र का फल मीठा होता है। उन्होंने इंतजार किया और सही वक्त देखकर नंबर भी मांगा और शासा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया। इसके बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Anniversary day for the De kocks! ❤️❤️

सित॰ 19, 2019 को 6:04पूर्वाह्न PDT बजे को Quinton De Kock (@qdk_12) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

???

नव॰ 17, 2018 को 7:23पूर्वाह्न PST बजे को Quinton De Kock (@qdk_12) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Happy birthday to my wife and hopeless fishing partner !❤️?‍♂️❤️?‍♂️ @sashadekock

अग॰ 2, 2018 को 9:05अपराह्न PDT बजे को Quinton De Kock (@qdk_12) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

✌️

मई 14, 2017 को 6:46पूर्वाह्न PDT बजे को Quinton De Kock (@qdk_12) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Finally on the Instagram family!✌️✌✌

अग॰ 14, 2016 को 11:00पूर्वाह्न PDT बजे को Quinton De Kock (@qdk_12) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *