Quinton De Kock के घर आई खुशखबरी, Photo शेयर कर बताया क्या रखा है बेटी का नाम

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज Quinton De Kock की जिंदगी में नन्हीं परी ने कदम रखा है। डी कॉक की पत्नी साशा ने गुरुवार को बेटी को जन्म दिया। अपने पापा बनने की खबर को खुद Quinton De Kock ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इतना ही नहीं उन्होंने तो अपनी बेटी का नाम भी बता दिया है। मुंबई इंडियंस ने भी डी कॉक की फैमिली फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

Quinton De Kock के घर आई नन्हीं परी

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के 29 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज Quinton De Kock के लिए आज एक बड़ा दिन है। उनकी पत्नी साशा ने आज बेटी को जन्म दिया है। घर आई इस खुशखबरी को डी कॉक ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेय किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी और न्यू बॉर्न बेबी के साथ तस्वीर डालते हुए कैप्शन में लिखा- आपको मेरा नाम ‘कियारा’ कैसा लगा।

बता दें, हाल ही में डी कॉक ने परिवार को वक्त देने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। हालांकि वह वनडे और T20I क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

मुंबई इंडियंस ने दी बधाई

डी कॉक के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाईयों की झड़ी लग गई है। आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है। मुंबई इंडियंस ने लिखा- तहेदिल से डी कॉक और साशा को कियारा के जन्म की बधाई हो। मुंबई इंडियंस की तरफ से खूब सारी शुभकामनाएं।

परिवार को वक्त देने के लिए छोड़ा टेस्ट

सेंचुरियन टेस्ट खत्म होने के बाद अचानक सभी को हैरान करते हुए Quinton De Kock ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि इसके पीछे उन्होंने कारण बताया था कि वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और जल्द आने वाले बच्चे का स्वागत करना चाहते हैं। डी कॉक ने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा था कि,

“इस फैसले तक पहुंचना मेरे लिए आसान था। मैंने यह सोचने में बहुत समय लिया है कि मेरा भविष्य कैसा दिखता है और अब मेरे जीवन में क्या प्राथमिकता होनी चाहिए, क्योंकि साशा और मैं इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं और अपने परिवार को उससे आगे बढ़ाना चाहते हैं। मेरा परिवार मेरे लिए सब कुछ है और मैं अपने जीवन के इस नए और रोमांचक अध्याय के दौरान उनके साथ रहने के लिए समय और स्थान चाहता हूं।”