Quinton de Kock

Quinton de Kock: आईपीएल 2022 7वां मुकाबले में सीएसके के खिलाफ खेलते हुए क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने अपने आईपीएल करियर का 17वां ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा है. लखनऊ सुपर जायंट्स का इस सीजन का ये दूसरा मुकाबला है. पहले मैच में फ्लॉप रहे क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने एक नया कारनामा किया है. उन्होंने सीएसके के गेंदबाजों को छकाते हुए ताबड़तोड़ अर्धशकीय पारी जड़ते हुए एक और कारनामा अपने नाम दर्ज करा लिया है. जिसे लेकर फैंस भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

डी कॉक ने पूरे किए आईपीएल में अपने 17वां अर्धशतक

 Quinton de Kock Trend on Twitter

दरअसल मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 7वें मुकाबले में 210 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को सलामी बल्लेबाजों ने जबरदस्त शुरूआत दिलाई थी. आज के मैच में 61 रन की पारी खेलकर प्रीटोरियस की गेंद पर क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) अपना विकेट गंवा दे बैठे. लेकिन, उससे पहले उन्होंने धुंआधार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपने नाम जबरदस्त रिकॉर्ड दर्ज किया है.

सीएसके के खिलाफ डी कॉक ने आईपीएल 2022 में अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा है. इसी के साथ ही अब वो इस टूर्नामेंट में 17 हाफ सेंचुरी जड़ चुके हैं. उन्होंने यह उपलब्धि ड्वेन ब्रावो की स्पेल के 10वें ओवर की चौथी गेंद पर हासिल किया. आज के मैच में महज 34 गेंदों का सामना करते हुए क्विंटन ने ताबड़तोड़ 50 रन की पारी खेली. उनके 17वें अर्धशतक को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Quinton de Kock को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं