PreityZinta 20100314

आईपीएल के जारी सीजन किंग्स इलेवन पंजाब से पिछले कुछ मैचों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में टीम को हार झेलनी पड़ी। मैच में हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ़ का सफर थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है। टीम को अगर प्लेऑफ़ में पहुंचना है तो टीम को अगले मैच में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी।

प्रीति जिंटा ने बढ़ाया खिलाड़ियों का आत्मविश्वास

प्रीति जिंटा

किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है, अगर मैच में पंजाब को हार मिलती है तो टीम के लिए मुश्किल बढ़ सकती है। इसी बीच टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने राजस्थान रॉयल्स के हार के बाद अपने खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए ट्वीट किया।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट करके लिखा

“एक खराब दिन हम कौन हैं इस बात को साबित नहीं करता है। हम अभी भी इसको कर सकते हैं। उम्मीद है किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज की हार को पीछे छोड़कर आगे आने वाले मैच पर फोकस करेगी। यह टूर्नामेंट बहुत सारी टीमों के लिए खुला हुआ है, तो जिसको सबसे ज्यादा चाहत होगी, उसको ही दूसरे प्लेऑफ में जगह मिलेगी”

हर मैच में पंजाब को सपोर्ट करती नजर आती है प्रीति जिंटा

SAM 6916

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा आईपीएल के लगभग हर मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने मैदान पर पहुचती है। जब उनकी टीम जीतती है तो हमेशा उनसे बेहतरीन रिएक्शन देखने को मिलता। प्रीति जिंटा चाहती होंगी की उनकी टीम जारी सीजन के प्लेऑफ़ में पहुचें। फिलहाल पंजाब टीम आईपीएल के पॉइंट टेबल में 4 नंबर पर है, हालांकि पंजाब के अलावा 3 और टीम प्लेऑफ़ में 4 नंबर की दावेदारी पेश कर रहीं है।

इस साल पंजाब का प्रदर्शन जबरदस्त

VRP3144

किंग्स इलेवन पंजाब को इस सीजन के शुरुवाती 7 मैच में सिर्फ एक जीत मिली थी, लेकिन उसके बाद पंजाब के जीत की शुरुवात हुई, टीम ने अगले 6 मैच में 5 मैच में जीत हासिल की। फिलहाल पंजाब आईपीएल के पॉइंट टेबल में टॉप 4 में शामिल हैं। हालांकि टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा यह है की फिलहाल कोलकाता और राजस्थान रॉयल्स के अंक बराबर है।

आईपीएल के मौजूदा पॉइंट टेबल पर नजर डाले तो फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स,  इस सीजन अब तक 13-13 मैचों में 6-6 मैच जीतकर 12-12 अंकों के साथ क्रमशः चौथे, पांचवें और 6वें स्थान पर हैं। इन सभी टीम को प्लेऑफ़ में पहुचने के लिए आगामी मैचों में जीत हासिल करनी होगी।