Punjab Kings Social media Post on Virat Kohli

Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में अपने करियर के बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में सालों से राज करने वाले इस खिलाड़ी को अब 1-1 रनों का मोहताज होना पड़ रहा है। ऐसा लगता है मानो विराट की किस्मत उनसे रूठी हुई हो, जिसका मंजर शुक्रवार की रात को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स मैच में भी देखाा गया। जहां विराट कोहली कुछ ऐसे तारीके से आउट हुए जो उनकी खराब किस्मत की परिभाषा का सबूत देता है। लेकिन इसी बीच विरोधी टीम पंजाब ने विराट के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों का दिल जीत लिया है।

Virat Kohli अजीबो-गरीब तरीके से हुए थे आउट

29b09ef3 9036 4523 a4e2 5fc53aa6fb5c

आईपीएल 2022 में अब तक विराट कोहली (Virat Kohli) 7 बार पहली 10 गेंदों के भीतर आउट हुए हैं, जिसमें 3 गोल्डन डक भी शामिल है। अबतक इस सीजन में खेली गई 13 पारियों में सिर्फ एक बार कोहली अर्धशतक जमाने में कामयाब हुए हैं।

उस पारी में भी उनके धीमे स्ट्राइक रेट को लेकर आलोचना की गई थी। बैंगलोर बनाम पंजाब मुकाबले में कोहली अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन चौथे ओवर में कगीसो रबाडा की लेग साइड की ओर फेंकी गई गेंद विराट के ग्लव्स से टकरा कर थाई पैड पर लगती हुई शॉर्ट फाइन लेग पर खड़े राहुल चाहर के हाथों में चली गई।

पंजाब किंग्स ने Virat Kohli के लिए इमोशनल पोस्ट

Virat Kohli RCB vs PBKS

इस तरह आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) खुद से काफी नाखुश नजर आए। लेकिन इसी दौरान पंजाब किंग्स ने विराट की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस का दिल जीत लिया, क्योंकि पंजाब की ओर से तस्वीर क कैप्शन में लिखा गया,

“विराट कोहली आपकी इस छोटी सी पारी का हमने भी आनंद लिया, उम्मीद है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी”

पंजाब किंग्स के इस पोस्ट को विराट कोहली के फैंस खूब साराहा रहे हैं और कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं।

RCB vs PBKS मैच में बैंगलोर को मिली 54 रनों की बड़ी हार

e95e4774 d9b8 47d0 b67e 5a9433ba8a3b

इसके साथ ही बात की जाए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स मैच की तो ये आईपीएल 2022 की लीग स्टेज का 60वां था। बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था, जिसे बखूबी स्वीकार करते हुए पंजाब ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बोर्ड पर लगा दिए थे।

लिहाजा बैंगलोर को मैच जीतने के लिए 210 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसका पीछा करते हुए ये टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाने के बाद सिर्फ 155 बनाने में कामयाब हुई और पंजाब किंग्स ने 54 रनों के बड़े मार्जिन से जीत अपने नाम की।