PUNJAB

Punjab Kings: आईपीएल के हर सीजन कई मिस्ट्री गर्ल महफ़िल लुटती नजर आती हैं। वहीं आईपीएल 2022 में भी कई मिस्ट्री गर्ल्स ने सुर्खियां बटोरी हैं। इन लड़कियों को आईपीएल से पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन अब ये पूरे भारत में मशहूर हो गई है। इन्ही में से एक मिस्ट्री गर्ल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की जर्सी में सभी का ध्यान खींचा अपनी ओर खींचा है। ये मिस्ट्री गर्ल पंजाब (Punjab Kings) के हर मैच में नजर आती है। आइए जानते हैं कि इस मिस्ट्री गर्ल का पंजाब से क्या तालुकात  हैं….

क्या है Punjab Kings से इस मिस्ट्री गर्ल का रिश्ता?

PUNJAB KINGS

पंजाब किंग्स के हर मुकाबले में शामिल होने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम है शशि धीमान। शशि धीमान पंजाब किंग्स के लिए सोशल मीडिया पेज पर एंकरिंग का काम कर रही है। बता दें शशि धीमान चंडीगढ़ की रहने वाली है। वह 2020 से मुंबई में रह रही हैं। शशि स्टैंड अप कॉमेडियन भी हैं। उन्हे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो शेयर करते हुए भी देखा गया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी पढ़ाई मेडिकल साइंस से की है। वह  फार्मा साइंटिस्ट भी है।

आईपीएल 2022 से ही वह पंजाब किंग्स के साथ जुड़ी हैं। शशि पंजाब किंग्स के यूट्यूब चैनल, इंस्टाग्राम वीडियो और रील्स में भी दिखाई दी है। धीमान पंजाब के लिए प्री और पोस्ट मैच वीडियो भी शशि धीमन (Shashi Dhiman) एंकरिंग करती हैं। जिसमें वह टीम की मजबूती और कमजोरी पर भी चर्चा करती है। शशि पंजाब भी बोलना जानती है। वह कई इंटरव्यू में खिलाड़ियों के साथ पंजाबी बोलती नजर आई हैं। वे दिल्ली, गुड़गांव, जयपुर, बांद्रा और थाणे में शो कर चुकी हैं।

क्या Punjab Kings जा सकती है प्लेऑफ में

PBKS vs LSG - Punjab Kings Trolled

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स की कमान मयंक अग्रवाल के हाथों में सौंपो गई है। मयंक की कप्तानी में टीम प्रदर्शन कुछ खास नहीं नहीं आ रहा है। अगर आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने जीत से ज्यादा हार का सामना किया है।

पंजाब ने इस सीजन के 11 मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें से टीम ने महज 5 मैच ही जीते हैं इसके अलावा 6 मुकाबले हारे हैं।  पंजाब किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है। पंजाब किंग्स आईपीएल का एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। अब अगर टीम को प्लेऑफ में पहुंचना है तो पंजाब को अपने खेल प्रदर्शन में बदलाव लाना होगा और बाकी के बचे मुकाबलों में जीत का परचम लहराना होगा।