चेतेश्वर पुजारा

आईपीएल 2021 का ऑक्शन चेन्नई में हो रहा है। बड़े-बड़े खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों पर भी फ्रैंचाइजियां करोड़ों की बोली लगाती नजर आ रही हैं। इस ऑक्शन में भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट स्पेस्टलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने भी 50 लाख की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया था। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया।

चेतेश्वर पुजारा ने खेले हैं 30 मैच

चेतेश्वर पुजारा

आईपीएल 2021 की नीलामी में चेतेश्वर पुजारा ने 50 लाख रुपये की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया है। पुजारा टेस्ट क्रिकेट के महारथी हैं, लेकिन वह सीमित ओवर टीम का हिस्सा नहीं हैं। पुजारा ने 2011 से 2014 तक आईपीएल में तीन फ्रेंचाइजियों के लिए खेला है।

लेकिन पिछले कुछ वर्षों से वह ऑक्शन में अपना नाम ड्रॉफ्ट तो करते हैं लेकिन कोई फ्रेंचाइजी उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाती है। पिछले सीजन  भी उन्होंने 50 लाख की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था, लेकिन अनसोल्ड रहे थे। पुजारा ने आईपीएल के 30 मैच खेले हैं, जिसमें 20.53 के औसत से 390 रन बनाे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को खरीदा

आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए टेस्ट स्पेसलिस्ट बल्लेबाज माने जाने वाले चेतेश्वर पुजारा पर बोली लगाई। पुजारा ने ऑक्शन में 50 लाख की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था।

पिछले सीजनों में अनसोल्ड रहने के बाद अब आईपीएल 2021 में आखिरकार चेतेश्वर पुजारा को खरीददार मिल ही गया। ऑक्शन में चेन्नई ने पुजारा को 50 लाख की बेस प्राइज में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है।