7

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बेहतरीन खुइलादियों में से एक मिताली राज की जिंदगी पर बायोपिक बनने वाली है और इस बारे में मिताली राज की तरफ से पिछले साल ही हरी झंडी मिल चुकी है.

Related image

खबरों के मुताबिक आपको बता दें कि महिला क्रिकेटर मिताली राज ने अपनी बायोपिक के लिए एक इच्छा जाहिर की है. दरअसल मिताली राज चाहती हैं कि उनका रोल बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निभाएं, क्योंकि उनका मानना है कि उनकी और प्रियंका चोपड़ा की पर्सनालिटी लगभग मिलती जुलती है. साथ ही मिताली राज ने यह भी कही है कि फिलहाल आखिरी फैसला तो मेकर्स का होगा कि वह क्या फैसला लेते हैं.

Image result for mithali raj biopic actress

फ़िलहाल इस समय मिताली राज मेकर्स को प्री प्रोडक्शन में पूरी तरह से मदद करने में लगी हुई हैं और अपनी कहानी के बारे में सारी बातें खुलकर बता रही हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले भी भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी, बॉक्सर मैरिकॉम, मिल्खा सिंह जैसे खिलाड़ियों पर भी बायोपिक बन चुकी है.

खबरों के अनुसार क्रिकेटर कपिल देव पर भी बायोपिक की तैयारियां चल रही हैं बहुत जल्द इनके ऊपर भी बायोपिक बनने वाली है, कपिल देव की बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं.

Image result for mithali raj biopic actress

फिलहाल अभी प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की में भी नजर आने वाली हैं इस फिल्म में प्रियंका के साथ बॉलीवुड दबंग सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी बहुत जल्द शुरू होने वाली है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *