Priyam Garg six vs MI

Priyam Garg: सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2022 का 65 वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए एमआई को 194 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया.

वहीं एसआरएच के लिए मुंबई के खिलाफ अभिषेक शर्मा के साथ केन विलियमसन नहीं बल्कि प्रियम गर्ग पारी का आगाज करने आए थे. जोकि काफी असरदार साबित हुआ. प्रियम (Priyam Garg) ने 42 रनों की आक्रामक पारी खेली. जिसमें उन्होंने एक गगनचुंबी छक्का भी लगाया. जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हो गया.

Priyam Garg ने लगाया गगनचुंबी छक्का

आपको बता दें कि सनराइज़र्स हैदराबाद के ओपनर प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 26 गेंदों में 42 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें 4 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे. वहीं अपनी इस पारी के दौरान गर्ग ने एक गगनचुंबी छक्का भी लगाया, जो 86 मीटर दूर जाकर स्टैंड्स में गिरा.

दरअसल, सनराइज़र्स की पारी का छठा ओवर डैनियल सैम्स डाल रहे थे. जिन्होंने ओवर की आखिरी गेंद काफी ज़्यादा शॉट रखी. जिसका पूरा फायदा उठाकर प्रियम गर्ग ने हवा में एक ज़ोरदार पुल लगाया और गेंद को सीधा स्टैंड्स के सबसे ऊपर वाले टियर में भेज दिया.

उनका यह शॉट देख कर हर कोई हैरान रह गया. लेकिन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का चेहरा उतर गया. हालांकि 10 वें ओवर में रमनदीप सिंह ने गर्ग की इस विस्फोटक पारी पर लगाम लगाया और उन्हें ड्रेसिंग रूम का रास्ता दिखाया.