आईपीएल के जारी सीजन का 35वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में हैदराबाद को हराकर मैच में शानदार जीत हासिल की। मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला, दोनों टीमों के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, वहीं दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की।

अगर मैच के दौरान फील्डिंग की बात करें तो मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के युवा क्रिकेटर प्रियम गर्ग अपने एक हैरतअंगेज कैच की वजह से काफी चर्चा में रहे।

प्रियम गर्ग ने पकड़ा शानदार कैच

कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी के दौरान प्रियम गर्ग ने शुभमन गिल का शानदार कैच पकड़ा मैच के बारे में वह घर के दौरान राशिद खान केंद्र बाजी कर रहे थे ओवर के चौथी गेंद पर शुभमन गिल ने एक शॉट खेला, जिसे प्रियम गर्ग ने जबरदस्त तरीके से कैच कर लिया, कैच पकड़ने के बाद प्रियम गर्ग की सोशल मीडिया और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने खूब तारीफ की। वही मैच के दौरान प्रियम गर्ग ने विजय शंकर की गेंद पर नीतीश राणा का भी शानदार कैच पकड़ा था।

सुपर ओवर में कोलकाता ने जीता मैच

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले पर नजर डालें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए जिसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद डेविड वॉर्नर के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बना सकी जिसके बाद सुपर ओवर हुआ। सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 2 रन बना सकी जिसके जवाब में उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 गेंद पर मैच को जीत लिया।

केकेआर की प्लेऑफ़ में पहुचने की उम्मीद कायम

मुकाबले में जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल की पॉइंट टेबल में अब कुल 10 अंक हो चुके हैं टीम के लिए अब आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आगामी मैचों में तीन मैच में जीत हासिल करना होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स फिलहाल पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर काबिज है। मैच में हार के बाद हैदराबाद के लिए प्लेऑफ़ में पहुचना मुश्किल हो गया।