204471 priya prakash

महज 28 सेकंंड के एक्सप्रेशंस भरे वीडियो से पूरे देश को अपना दीवाना बना देने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से चर्चा में हैं.

वह इस बार अपनी आंखों से लोगों को घायल करने के बजाय फुलऑन एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं. उनके इस एटीट्यूड की हर कोई चर्चा कर रहा है. दरअसल, इन दिनों प्रिया का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह चॉकलेट ब्रांड का ऐड वीडियो है. जिसमें प्रिया प्रकाश तेवर दिखाती नजर आ रही हैं.

यह था प्रिया प्रकाश का पहला वायरल वीडियो

IPL 2018 सीजन पर बेस्ड इस ऐड में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी दिख रही हैं. कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. जब प्रिया के पास बॉल आती है, तो एक क्रिकेटर उनसे बॉल उठाकर देने को कहता है. जबाव में प्रिया बोलती हैं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती. फिर क्रिकेटर भी कहता है-बड़ा एटीट्यूट है. तो प्रिया कहती हैं , “हां फ्री का है, मंच मल्टी 20 के साथ मिल रहा है फ्री का एटीट्यूड, तो मंच मचा एटीट्यूड दिखा.”
Priya prakash warrior
दरअसल, यह प्रिया का ये वीडियो मंच का ऐड है. इस ऐड में प्रिया नई एनर्जी से परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही हैं. प्रिया का ये वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसके चलते वीडियो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चला है.

देखें वीडियो- नया वाला 

https://www.youtube.com/watch?v=_DhV22MrLu8&feature=youtu.be

आपको बता दें, कि प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ अब हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी. मलयालम फिल्म के लिए यह एक बड़ा कदम है.

ऐसा मेकर्स ने प्रिया की पॉपुलैरिटी को देखते हुए किया है. उनकी फिल्म देखने के लिए अब फैंस बेताब हैं. इंस्टाग्राम पर प्रिया के 50 लाख फॉलोवर हैं. वो अपनी वॉल पर एक पोस्ट शेयर करने का 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं .

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *