DWAK4YbVMAEiLZJ

प्रिया प्रकाश वरियर एक मलयालम अभिनेत्री… बहुत ही कम समय में प्रिया प्रकाश ने अपनी अदाओ से पूरे सोशल मीडिया को मानो हिलाकर ही रख दिया. सिर्फ चार दिनों में इस अभिनेत्री ने वो सभी कुछ हासिल कर लिया, जो बड़ी से बड़ी अभिनेत्रीयां और एक आम इंसान कभी हासिल नहीं कर पाता. वैलेंटाइन डे के खुबसूरत मौके पर प्रिया प्रकाश का मात्र एक 28 सेकंड का वीडियो आया और देखते ही देखते वह वीडियो इतना लोकप्रिय हो गया, कि लोगों ने प्रिया को नेशनल क्रश का नाम तक दे डाला.

आज हर कोई प्रिया की सिर्फ एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आता हैं. देश के अधिकतर लोगों ने तो अपने {फेसबुक, इन्स्टाग्राम, ट्वीटर और व्हाट्स एप} अकाउंट पर उनकी तस्वीरे तक लगा दी हैं.

क्रिकेटर भी हैं पसंद 

Priya Prakash Varrier 1

आज पूरा देश जहाँ इनकी खूबसूरती और अदाओ पर मर मिटा हैं, तो वही एक शख्स ऐसा भी हैं जिसकी स्वयं प्रिया दीवानी हैं. जी हाँ ! सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश ने हाल में ही अपने दिए एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी के नाम के बारे में बताया.

हाल में ही इंडिया टीवी को दिए अपने एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश वरियर ने अपने सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के नाम के बारे में बताते हुए कहा, कि

”टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मेरे सबसे पसंदीदा क्रिकेटर हैं…”

हैरान होने वाली बात नहीं 

dhoni

इस बात में कोई भी हैरान होने वाली बात बिलकुल भी नहीं. मौजूदा समय में सिर्फ प्रिया ही नहीं, बल्कि पूरा विश्व खुद को महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा फैन बताता हैं. भाई ऐसा हो भी क्यों ना एमएस धोनी की बात ही कुछ ओर हैं. देश के लिए जो धोनी ने किया हैं, वो शायद ही किसी ने किया होगा.

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में देश ने सबसे पहला टी- ट्वेंटी विश्व कप जीतकर अपने नाम किया. 24 सालों के एक बेहद ही लम्बे अन्तराल के बाद एमएस धोनी की कप्तानी में ही देश ने एकदिवसीय विश्व कप भी जीता, टेस्ट रैंकिंग में नंबर- 1 बनाने से लेकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने तक वाकई ने हर बार धोनी ने देश का मान बढ़ाया.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *