LSG vs DC Prithvi Shaw

LSG vs DC: आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कहर बरपाते हुए बल्लेबाजी की है। नवी मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइनट्स के सामने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करने आई दिल्ली की टीम को पृथ्वी शॉ ने जानदार शुरुआत दिलाई है। मैदान के हर कोने में शॉट मार रहे पृथ्वी ने अपनी पारी के दौरान लखनऊ के किसी भी बल्लेबाज को नहीं बक्शा लेकिन इसी आक्रमक रवैया अपना कर खेल रहे पृथ्वी शॉ के प्राइवेट पार्ट पर बॉल जा लगी थी।

Prithvi Shaw ने 34 गेंदों में बनाए 61 रन

61f90ba1 40fc 4568 8ce6 c831b610355f

लखनऊ सुपर जाइनट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मुकाबले में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और डेविड वार्नर की जोड़ी पारी की शुरुआत करने आई थी। ऐसे में सभी की नजरे आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे डेविड वॉर्नर पर टिकी हुई थी। लेकिन पृथ्वी शॉ ने जैसे ही अपनी तूफानी बल्लेबाजी का मुजायरा किया तो सब हक्के-बक्के रह गए। उन्होंने इस मैच में सिर्फ 34 गेंदों का सामना करते हुए 61 रन बनाए ।

लेकिन इसी दौरान दिल्ली की पारी के 6वें ओवर में एंड्रू टाई गेंदबाजी करने आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) स्ट्राइक पर मौजूद थे। अबतक इनिंग में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे शॉ ने इस गेंद को भी मैदान के बाहर मारने की कोशिश की। लेकिन गेंद मिस होकर उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगी। जिसके बाद पृथ्वी शॉ मैदान पर ही लेट गए, कैपिटल्स के फिजियो इतने में भागे हुए आए और खेल को थोड़ी देर के लिए रोक भी दिया गया था। हालांकि मामला इतना गंभीर नहीं था, पृथ्वी ने इसके बाद भी बल्लेबाजी जारी रखी थी।

दिल्ली ने लखनऊ को दिया 150 रन का लक्ष्य

85412769 06ae 455a a92e bf29d748b1e9

इसके साथ ही अगर लखनऊ सुपर जाइनट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मुकाबले की बात करे तो खबर लिखने तक दिल्ली की पारी खत्म हो चुकी है। पृथ्वी शॉ के अलावा कोई भी खिलाड़ी दिल्ली की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे। हालांकि ऋषभ पंत और सरफराज खान ने नाबाद क्रमर्श: 39 और 36 रन बनाए। लेकिन इसके बावजूद अपने निर्धारित 20 ओवर में कैपिटल्स ने 3 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए, लिहाजा अब लखनऊ को इस मैच को जीतने के लिए 150 रन बनाने होंगे।

11 replies on “LSG vs DC: पृथ्वी शॉ के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही गिरे”

Comments are closed.