prithvi shaw prachi singh

छोटी सी उम्र में बड़ा नाम कमाने वाले भारतीय युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ इन दिनों प्यार की पिच पर चौके-छक्के लगा रहे हैं. महज़ 18 साल की उम्र में अपने टेस्ट डेब्यू में शतक लगाने वाले शॉ निजी जिंदगी में अपने से 2 साल बड़ी एक एक्ट्रेस के सामने क्लीन बोल्ड हो गए हैं. दरअसल, खबरें हैं कि शॉ इन दिनों एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शॉ की तरह प्राची भी मुंबई की ही रहने वाली हैं. हालाँकि अभी पृथ्वी अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ यूएई में मौजूद हैं.

पृथ्वी शॉ अपने से 2 साल बड़ी इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

Capture 4

दरअसल खबरें आ रही हैं कि मुम्बई के रहने वाले पृथ्वी शॉ इन दिनों अपने से 2 साल बड़ी एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं. दरअसल, शॉ के सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे कमेंट्स देखने को मिले हैं जिसके बाद से शॉ का नाम प्राची के साथ जोड़ा जा रहा है.

हालांकि, कई रिपोर्ट में शॉ और प्राची गहरे दोस्त भी बताए जा रहे हैं. वैसे, आपको बता दें कि शॉ के सभी पोस्ट पर प्राची कमेंट ज़रूर करती हैं और शॉ भी प्राची के कमेंट का रिप्लाई करना नहीं भूलते हैं.

आखिर कौन हैं प्राची सिंह?

924157 prachi prithvi

 

प्राची सिंह एक्ट्रेस और डांसर हैं. वह कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल उड़ान में काम कर चुकी हैं. वैसे प्राची एक मॉडल भी हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ प्राची शानदार बेली डांस के लिए भी जानी जाती हैं. वैसे, बॉलीवुड और क्रिकेटरों के बीच बहुत पुराना रिश्ता रहा है. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या पृथ्वी शॉ का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ता है या नहीं.

भविष्य के सुपरस्टार हैं पृथ्वी शॉ

2023 विश्व कप

पृथ्वी शॉ देश का भविष्य माने जाते हैं. शॉ को टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार माना जाता है और उनकी तुलना सचिन और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों से की जाती है. हालांकि पिछले कुछ वक्त से शॉ चोट की वजहों से क्रिकेट कम खेले हैं. हाल ही में उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी की थी लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए थे.

फिलहाल शॉ आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और दिल्ली कैपिटल्स के साथ शारजाह में ट्रेनिंग कर रहे हैं. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पारी की शुरुआत करने वाले शॉ वनडे और टेस्ट में भारत के लिए ओपनिंग कर चुके हैं. भारत के लिए शॉ के नाम चार टेस्ट में 335 रन और तीन वनडे में 84 रन हैं.