Prithvi shaw Trolled on Twitter

Prithvi Shaw: मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. जी हां टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की एमआई के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में वापसी हो रही है. पिछले कुछ मैचों में तबीयत खराब होने के कारण वो टीम का हिस्सा नहीं बन पा रहे थे. लेकिन, मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की खबर सामने आ रही है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से जुड़ी आ रही इस खबर की पुष्टि टाइम्स ऑफ इंडिया ने की है.

मुंबई के खिलाफ वॉर्नर के साथ ओपनिंग करेंगे शॉ

 Prithvi Shaw

दरअसल ऐसी खबर आ रही है कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एमआई के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे और एक बार फिर वॉर्नर और उनकी जोड़ी मैदान पर बल्ले से धमाल मचाती हुई नजर आने वाली है. शॉ पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. तेज बुखार के चलते उन्हें अचानक से ही अस्पताल में भर्ती कराया कराना पड़ा था. इसके बाद ऐसी जानकारी सामने आई थी कि उन्हें टाइफाइड हुआ था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आ रही खबर की माने तो एक सूत्र ने उनके अखबर को बताया कि, “शॉ के ओपनिंग स्लॉट पर वापस आने के बाद सरफराज खान जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ ओपनिंग की थी वह मध्यक्रम में खेलते हुए दिखाई देंगे. अब डेविड वॉर्नर के साथ शॉ ओपनिंग करेंगे.”

इस सीजन शॉ के बल्ले से निकले हैं 2 अर्धशतक

prithvi shaw ipl 2022 record

पृथ्वी शॉ जब से प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए थे तब से दिल्ली कैपिटल्स को वैसी शुरुआत नहीं मिल सकी जिस तरह की शुरुआत वो वॉर्नर के साथ टीम को देते थे. उनकी गैर मौजूदगी में मैनेजमेंट ने पहले मंदीप सिंह और फिर सरफराज को मौका दिया. जिसका फायदा उठाने में ये खिलाड़ी नाकाम रहे.

पृथ्वी शॉ की बात करें तो इस साल आईपीएल 2022 में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेला था. इस सीजन में उनके बल्ले से अब तक दो अर्धशतक निकले हैं. 159.87 की स्ट्राइक रेट और 28.77 की औसत से 9 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 259 रन बनाए हैं.