Aam Chor- Sneaky Prithvi Shaw Hoards Mangoes Watch Video

Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहली दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन में भाग लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। पृथ्वी (Prithvi Shaw) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आखिर देखते हैं कि पृथ्वी ने क्या चोरी किया है…

Prithvi Shaw आए चोरी करते हुए नजर

prithvi shaw

आईपीएल 2022 में दो मैच अपने नाम र चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान खिलाड़ियों के लिए होटल से आम मंगाए थे। दिल्ली टीम के खिलाड़ी एक-दो आम के बॉक्स से लेकर जा रहे थे, लेकिन पृथ्वी शॉ ने कुछ ऐसा किया, जिससे उन्हें आम का चोर कहा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

दरअसल जहां सब खिलाड़ी एक-दो आम ले कर जा रहे थे वहीं पृथ्वी शॉ एक-दो नहीं बल्कि तीन-चार आम एक साथ ले जाते देखे गये। ये देखने के बाद कैमरा से उन पर फोकस किया गया। उन्होंने एक दो आम हाथ में लिए और कुछ आमों को ट्राउजर की जेब में डाल लिए। इसी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आम चोर से मिलिए।”

ऐसा रहा है दिल्ली का प्रदर्शन

Prithvi Shaw

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स 4 मुकाबले खेल चुकी है और इन चार मुकाबलों में से उसको दो मैचों में जीत का सामना करना पड़ा है तो दो में उसने विरोधी टीम को शिकस्त दी है। आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में इस समय दिल्ली कैपिटल्स चार अंकों के साथ छठे नंबर है। दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। अगर दिल्ली कैपिटल्स ये मैच जीत जाती है तो दो और अंक मिलने के बाद टीम की हालत में सुधार आ जाएगा। लेकिन अगर टीम यह मैच हार गई तो उसकी हालत और भी बदतर हो जाएगी।