भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। प्रधानमंत्री मोदी का जन्म 17 सितंबर को गुजरात के वडनगर में हुआ था। गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में राज्य को अपनी सेवा देने के बाद 2014 में वह पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने। इसके बाद उनके कार्यकाल बरकरार रहा और 2017 के चुनाव के बाद मोदी पीएम के पद पर आसित रहे। इस कोरोना वायरस के संकट के बीच देश के प्रधानमंत्री निरंतर देश की स्थिति को सुधारने के लिए कार्य कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मना रहे अपना 70वां जन्मदिन

नरेंद्र मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम बनने से पहले नरेंद्र मोदी 4 बार गुजरात के सीएम पद पर विराजमान रहे। पहली बार उन्हें 2001 में सीएम बने जब केशूभाई पटेल की तबियत व इमेज खराब हो गई थी। वह 4 बार लगातार सीएम बने।

उसके बाद 2014 लोकसभा चुनाव में जब भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीता और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर बैठा दिया। इसके बाद 2017 में एक बार फिर भाजपा ने लोकसभा चुनाव जीता और मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर बरकरार हैं। वह लगातार भारत की उन्नति के लिए काम कर रहे हैं। अब प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के खास मौके पर विराट कोहली, शिखर धवन, सुरेश रैना सहित तमाम क्रिकेटर्स ने बधाई देते हुए ट्वीट किए।

क्रिकेट बिरादरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई