prithvi shaw

Prithvi Shaw:भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच T20I के बाद 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का भी आगाज़ होने वाला है. 6 अक्टूबर को श्रृंखला का पहला मुकाबला खेला जाएगा. वहीं इस बड़ी सीरीज़ के लिए अब बीसीसीआई ने भारतीय टीम के 15 सदस्यीय दल का एलान कर दिया है. जिसमें कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है.

दरअसल, बीसीसीआई ने T20 वर्ल्डकप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपने सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है और युवा खिलाड़ियों पर इस श्रृंखला के लिए भरोसा जताया है. हालांकि टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को इस सीरीज़ में भी मौका नहीं मिला. जिसके बाद यूज़र्स सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Prithvi Shaw का चयन ना करने पर ट्रोल हुई बीसीसीआई

Prithvi Shaw

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज़ के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. जिसमें टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है. जबकि श्रेयस अय्यर को उनका डिप्युटी बनाया गया है.

वहीं रजत पाटीदार, शाहबाज़ अहमद, मुकेश कुमार, राहुल त्रिपाठी समेत कई नए खिलाड़ियों को इस श्रृंखला में मौका दिया गया है. हालांकि इसके बावजूद भी युवा सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का चयन इस स्क्वॉड में नहीं किया गया. जिसके चलते अब फैंस बीसीसीआई से काफी ज़्यादा नाराज़ हैं और सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: