unnamed2020

आईपीएल के जारी सीजन किंग्स इलेवन पंजाब ने शुरुवाती मैचों में खराब प्रदर्शन करने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और टीम ने आखिरी सात मैच में 5 मैच में जीत हासिल की। एक समय तो ऐसा लगने लगा था की पंजाब प्लेऑफ़ में भी पहुच जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ टीम अपने आखिरी 2 मैच हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा भावुक हो गई।

पंजाब के बाहर होने के बाद भावुक हुई प्रीति जिंटा

c636a1f400b4921292ef6f7f2ecfcf1db2eac05db75562eea7114401ad4ae8b4

किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल के प्लेऑफ़ में पहुचनें के लिए आखिरी 2 मैच में जीत हासिल करना था, उन्होंने पहला मैच राजस्थान रॉयल्स के हारा, वहीं दूसरे मैच में उन्हे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा काफी भावुक हो गई।

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर टीम की अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा-

आईपीएल को और यूएई को अलविदा कहने का समय आ गया है। यह सीजन वैसा नहीं रहा जैसी हमें उम्मीद थी, पर हम और बेहतर और मजबूत बनकर अगले साल आएंगे। कई रोमांचक मुकाबले, दिल की धड़कनें रोक देने वाले और यादगार लम्हें हमें यहां मिले। यह सफर उतना लंबा नहीं था”

प्रीति जिंटा ने फैंस को कहा शुक्रिया

प्रीति जिंटा

किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस को शुक्रिया कहते हुए प्रीति जिंटा ने कहा-

”मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो हर मुश्किल में हमारे साथ खड़े रहे. आप सभी लोग शानदार हैं और हमारे लिए काफी अहम हैं”

इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन

VRP4173

किंग्स इलेवन पंजाब इस सीजन केएल राहुल के कप्तानी में मैदान पर उतरी थी, पंजाब ने पहले हाफ में सिर्फ 1 मैच जीता था। दूसरे हाफ में टीम के जीत की गाड़ी पटरी पर लौटी और अगले 5 मैच में लगातार जीत हासिल की। टीम के 12 मैच में 12 पॉइंट हो गए थे, और प्लेऑफ़ में जाने के लिए अगले 2 मैच में एक मैच जीतना था। लेकिन टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी।