Preity zinta congratulated Arshdeep Singh

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) कमाल के रहे। उन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। मैच में उनके प्रदर्शन को देखने के बाद क्रिकेट फैंस उनकी जमकर वाहवाही करते हुए नजर आए। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने भी अर्शदीप को उनके प्रदर्शन को लेकर खास पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अर्शदीप सिंह के गेंदबाजी की तारीफ की है।

Arshdeep Singh की गेंदबाजी की मुरीद हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Arshdeep Singh

पिछले मुकाबले में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को कप्तान ने भुवनेश्वर कुमार की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी। लंबे समय से ड्रॉप होने के बाद अर्शदीप ने जोरदार वापसी की। उन्होंने कातिलाना गेंदबाजी से बीते मुकाबले में एक अलग ही छाप छोड़ी। उनकी गेंदबाजी से काफी लोग प्रभावित नजर आए. जिसके चलते उन्होंने अर्शदीप की जमकर तारीफ की।

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी अर्शदीप के घातक प्रदर्शन के लिए उनको बधाई देते हुए नजर आईं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “Wow, मैन ऑफ द मैच। क्या जबरदस्त प्रदर्शन है अर्श।” साथ ही उन्होंने तालियां बजाने वाली एमोजी भी शेयर की।

Arshdeep Singh ने तीन महीने पहले किया था भारत के लिए डेब्यू

Arshdeep Singh

पिछले मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए तीन अहम विकेट अपने नाम की थी। बता दें कि अर्श का प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम पंजाब किंग्स से खास रिश्ता है। अर्शदीप सिंह ने अब तक 37 मैचों का हिस्सा रहे हैं. इन सभी मैचों में उन्होंने पंजाब के लिए गेंदबाजी करते हुए कुल 40 विकेट झटके हैं।

इसके अलावा उन्हें तीन महीने पहले भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल डेब्यू करने का सुनहरा मौका मिला था। उन्होंने 7 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 2 विकेट हासिल की। वहीं, अभी तक वह 12 मैच खेले चुके हैं, जहां उन्होंने कुल 17 विकेट अपने नाम किए हैं। इसी के साथ बता दें कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) आगामी टी20 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा हैं।