king

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें संस्करण का इंतज़ार समाप्त हुआ. महज कुछ घंटों बाद आईपीएल 2018 का जंग शुरू हो जाएगा. कुल आठ टीमें इस सीजन भी लीग में हिस्सा ले रही हैं. दो सालों के बैन के बाद चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स इस सीजन वापसी कर रही हैं. मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. चेन्नई जहां दो सालों के प्रतिबन्ध के बाद एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वापसी कर रही है वहीं मुंबई अपने नियमित कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही मैदान-ए-जंग में उतरने जा रही है .
prityआईपीएल के इस घमासान में फैन्स, क्रिकेटर, टीम मालिक समेत सभी अपनी-अपनी टीम को जीतने का दावा करने में लगे हैं. आईपीएल के हर सीजन में अपनी टीम को लेकर प्रिटी ज़िंटा बेहद उत्सुक रहती है. इस सीजन भी चुलबुली प्रिटी बदली नहीं है. बता दें कि बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल कही जाने वाली यह हसीना किंग्स इलेवेन पंजाब की सह मालकिन हैं.

शुक्रवार रात प्रिटी ने ट्वीट कर अपनी उत्सुकता को दिखा दिया. बता दिया कि इस बार उन्हें अपनी टीम से कितनी उम्मीदें हैं. प्रिटी ने बीते रात ट्वीट करते हुए लिखा कि “अब आईपीएल शरू हो रहा है ऐसे में मैं किंग्स इलेवन पंजाब, हमारे सभी फैन्स और समर्थकों को शुभकामनाएं दे रही हूं.” इसके साथ ही प्रिटी ने टीम की रेड बस की फोटो भी साझा कर उसे हैसटैग किया है.

बता दें, मोहाली के पीसीए स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच 8 अप्रैल को आईपीएल का पहला मुकाबला होगा. किंग्स इलेवन पंजाब को अपने इस घरेलू मैदान पर 3 मैच खेलने हैं, जबकि सीजन के बाकी मुकाबले देश के अन्य हिस्सों में होंगे. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का कैंप इन दिनों आईएस बिंद्रा स्टेडियम (पीसीए) मोहाली में लगा हुआ है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *