PL 2022,Preity Zinta
PL 2022,Preity Zinta

पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पहली बार IPL 2022 में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर नजर आईं. आईपीएल 2022 का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में प्रीति जिंटा सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं. क्योंकि, वह मैच के अंतिम परिणाम तक स्टैंड्स में टिकी रहीं. जिनके बाद उनके मजेदार रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Preity Zinta का शॉकिंग रिएक्शन हुआ वायरल

preity zinta

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की सह मालिक हैं. वह कोई भी आईपीएल सीजन मिस नहीं करना चाहतीं, लेकिन, इस सीजन कोरोना के चलते मैदान से दूरी बनाई रखी. सोमवार शाम वह पहली बार 25 अप्रैल को IPL 2022 के 15वें सीजन में नजर आईं. इस दौरन प्रीति जिंटा अपनी टीम को जमकर चीयर करती हुई नजर आईं.

उन्होंने शिखर की बल्लेबाजी का खूब लुफ्त उठाया. जब पंजाब किंग्स की टीम बैटिंग कर रही थी, उस वक्त सीएसके के खिलाड़ियों ने कैच टपकाए. जिसके बाद प्रीति जिंटा के रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए. जिसमें वह काफी शॉक्ड नजर आ रही है. खैर! पंजाब के खिलाड़ी का कैच छूट जाने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

मेगा ऑक्शन 2022 में नहीं हुई थी शामिल

preity zinta ipl 2021
preity zinta

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस साल आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा नहीं ले पाई थीं. प्रीति जिंटा शादी के बाद हस्बैंड के साथ अमेरिका में रहती हैं. वह किसी कारण से मेगा ऑक्शन 2022 में हिस्सा नहीं ले पाईं और पूरे ऑक्शन पर उन्होंने घर से ही नजर बनाए रखी. पंजाब की टीम ने 7 मुकाबले खेल लिए हैं. उसके बाद पहली प्रीति जिंटा मैदान पर नजर आईं. जहां उन्होंने अपने जोशीले अंदाज से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. पंजाब की पारी दौरान के लगे चौके-छक्कों को उन्होंने खूब इंज्वॉय किया.

पंजाब ने चेन्नई को दी मात

PBKS vs CSK - Punjab Kings Won

पहली बार पंजाब को सपोर्ट करने पहुंची प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने जीत का खुलकर जश्न मनाया. IPL 2022 का 38वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले को पंजाब की टीम को 11 रनों से जीत लिया. पंजाब की टीम 8 में 4 मैच जीतकर, अंक तालिका में छठें स्थान पर बरकरार है. वहीं इस मुकाबले में पंजाब की ओर से शिखर धवन ने 88 रनों की पारी खेलते हुए आईपीएल में अपने 6 हजार पूरे कर लिए. इस रिकॉर्ड को अपने नाम करने के लिए धवन 199 पारियों का सहारा लिया.