preity zinta ipl 2021

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PK) के बीच सोमवार को खेले गए आईपीएल 2021 (2021 IPL) के चौथे मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल टीम ने 222 रन का लंबा लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करने उतरी कप्तान संजू सैमसन की टीम महज 4 रन से मुकाबले को हार गई. मैच के अंत में लोगों की ही नहीं बल्कि टीम के प्लेयर्स की भी सांसे अटक गई थी. लेकिन पंजाब को मिली जीत के बाद फ्रेंचाइजी की को- ओनर प्रीति जिंटा (Preity zinta) ने एक बड़ा बयान दिया है.

महज 4 रन से राजस्थान हारी मैच, तो एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

Preity zinta

पंजाब और राजस्थान इस सीजन का आपना पहला आईपीएल मैच खेलने उतरी थीं. दोनों ही टीमों ने इस मुकाबले को जीतने के लिए अपना दमखम झोक दिया था. संजू सैमसन की ताबड़तोड़ पारी ने राजस्थान रॉयल्स को जीत के करीब लाकर खड़ा कर दिया था. लेकिन अंत में मैच का सीन उस दौरान पलट जब अंतिम ओवर की आखिरी गेंद पर सैमसन आउट हो गए.

जीत के करीब पहुंचने के बाद भी 4 रन से राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा. जबकि कप्तान केएल राहुल की 91 रन की पारी टीम की जीत में महत्वपूर्ण साबित हुई. इस ना उम्मीद जीत के बाद फ्रेंचाइजी की को-ओनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity zinta) ने एक बयान दिया है. जिसमें वो हार्ट अटैक की बात कर रही हैं.

पंजाब की मालकिन प्रीति ने टीम की जीत के बाद हार्ट अटैक को लेकर दिया बयान

photo 2021 04 13 16 15 59

दरअसल राजस्थान और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस चौथे मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब की मालकिन वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची हुई थीं. कई बार उन्हें टीम को चीयर करते हुए कैमरे में भी कैप्चर किया गया. अंतिम ओवर की आखिरी गेंद पर राजस्थान को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे. जिसके लिए सैमसन ने एक लंबा शॉट जड़ा. लेकिन वो गेंद सीधा फिल्डर के हाथ में जा पहुंची.

इस विकेट के पतन के साथ ही राजस्थान ने मैच गंवा दिया. जबकि पंजाब ने जीत के साथ खाता खोला. इस जीत की खुशी प्रीति जिंटा (Preity zinta) ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि,

“वाह क्या गेम था. हमारा नया नाम है, नई जर्सी है. लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा. क्या करें हमारे लिए परफेक्ट गेम नहीं था. लेकिन अंत में एकदम परफेक्ट गेम था. वाह केएल राहुल, दीपक हुड्डा और टीम के सभी खिलाड़ी”. 

एक्ट्रेस के ट्वीट पर फैंस कर रहे जमकर कमेंट

photo 2021 04 13 11 07 57 1

प्रीति जिंटा की (Preity zinta) ने अपने इस ट्वीट में संजू सैमसन की भी पारी की जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस की ओर से किया गया टीम को लेकर यह ट्वीट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर क्रिकेट फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, अंत तक एक्ट्रेस भी श्योर नहीं थी कि उनकी टीम मैच जीत ले जाएगी.