preity zinta

Preity Zinta: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई की वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की है। पंजाब किंग्स का अब तक प्रदर्शन बेहद ही शानदार नजर आ रहा है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हो रहे इस मैच में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची है।

Preity Zinta पहुंची पंजाब किंग्स सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम

preity zinta

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के स्वामित्व वाली टीम पंजाब किंग्स का सामना 25 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 38वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। यह मैच फैंस और पंजाब किंग्स के लिए बेहद ही खास है, इसकी वजह है कि पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आज इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में आई है।

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के हुए साथ मुकाबलों में प्रीति जिंटा मैच देखने के लिए स्टेडियम में नहीं आई थी। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में पहली बार पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने के लिए पहुंची है। साल 2021 के अंत में प्रीति जिंटा के ट्विनस हुए थे जिस वजह से वह अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए नहीं आई पाई थी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में उन्हे इस सीजन उन्हे पहली बार देखा गया है। उनको देख कर फैंस खुशी से झूम उठे।

CSK को मिला 188 रनों का टारगेट

PBKS Three Mistakes in IPL 2022

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 188 रनों का टारगेट दिया। पंजाब किंग्स ने यह टारगेट चार विकेट के नुकसान पर दिया है। इसके अलावा टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 88 रनों की नबाद पारी खेली। टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल महज 18 रन ही बना पाए।

Preity Zinta को स्टेडियम में देख खुशी से झूमे फैंस