प्रीति जिंटा

इंडियन प्रीमियर लीग में मैच के दौरान ऐसे कई पल आते हैं जिसे देख चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, कभी कधार सांसे थम सी जाती हैं तो वहीं एक आध बार आंखे भी नम हो जाती हैं. आधा सीजन बीत जाने के बाद कई मैचों में ऐसे तमाम पल देखने को मिले. लेकिन रविवार को पंजाब और राजस्थान के बीच मैच के बाद देखने को मिला वैसा सीन आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा.

दरअसल सुपर संडे का दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब की टीम केएल राहुल की धमाकेदार पारी के दम पर 6 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही. राहुल ने धुंआधार पारी खेलते हुए 54 गेंदों में नाबाद 84 रन बनाए. टीम की जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा बेहद खुश हुईं. प्रीति की आंखें खुशी के कारण नम हो गईं.
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि टीम की जीत के बाद प्रीति जिंटा की आंखों भर आई. जीत के बाद रोने वाले सीन को देख कई लोग हैरत में पड़ गए लेकिन फिर बाद में इस हसीना को देख लग रहा है कि ये खुशी के आंसू हैं.

वहीं प्रीति को इस हाल में देख टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल भी खुद को नहीं रोक पायें. हालांकि राहुल ने रोने के बजाय भांगड़ा करना मुनासिब समझा. जिसके बाद राहुल भी खुशी के मारे मैदान पर ही भांगड़ा करते दिखे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि राहुल भी अपनी टीम की जीत से बेहद खुश हैं और उन्होंने मैदान पर ही भांगड़ा करना शुरू कर दिया. जीत के तुरंत बाद क्रिस गेल मैदान में दौड़ते और उन्होंने राहुल को गले लगा लिया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शानदार पारी खेली 19वें ओवर के ख़त्म होने से पहले मैच अपने नाम कर लिया. जिसमें अहम योगदान केएल राहुल ने नाबाद 54 गेंदों में 84 रन बनाकर निभाया. इसके साथ ही पंजाब ने वापस से तीसरे स्थान पर अपनी जागाह बना ली.