Pravin Tambe

Pravin Tambe: इंडियन प्रीमियर लीग 2013 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके 41 वर्षीय प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) आज हर किसी के लिए प्रेरणा का कारण बन चुके हैं। इस खिलाड़ी अपने फैंस और पूरी दुनिया को यह सिखाया है कि उम्र चाहे कितनी भी क्यों न हो लेकिन अपने सपनों का पीछा कभी नहीं छोड़ना चाहिए। तांबे का यह मानना था कि अगर हम कुछ करने का फैसला कर ले तो हमे अपना लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। हाल ही में इनकी बायोपिक रिलीज हुई है, जिसे देखने के बाद उन्होंने अपना रिएक्शन अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

‘कौन प्रवीण तांबे’ ने किया Pravin Tambe को इमोशनल

1 अप्रैल को डिज़्नी हॉटस्टार पर प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) की बायोपिक ‘ कौन प्रवीण ताम्बे’ रिलीज हुई है। और ज्यादातर फैंस इस मूवी को भावुक बताते हुए नजर आ रहे हैं। इस मूवी में गोलमाल मूवी के सुपरस्टार श्रेयस तलपड़े प्रवीण तांबे की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

हाल ही में प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) समेत कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने यह बायोपिक एक साथ बैठ कर देखी। जिसके बाद तांबे अपनी खुद की बायोपिक देख कर इमोशनल हो गए और खुद को संभाल नहीं पाए। पूरी फिल्म देखने के बाद जब तांबे भाषण देने के लिए उठे तो वे काफी भावुक हो गए । मूवी देखने के लगभग 25-26 सेकेंड तक प्रवीण के गले से एक शब्द भी बाहर नहीं आया। इस घटनाक्रम का वीडियो केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

श्रेयस अय्यर ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

Pravin Tambe

प्रवीण तांबे की बायोपिक देखने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि हम इस फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा रोमांचित थे और हमने इसे देख ही लिया। ये उनके लिए बहुत ही भावुक फिल्म थी और जब प्रवीण तांबे ने स्पीच दी तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए थे।