ind vs lei prasidh krishna to shreyas iyer caught by rishabh pant- Video

Prasidh Krishna: भारत और लीस्टरशर (IND vs Leicestershire) के बीच खेले जा रहे 4 दिवसीय वॉर्म-अप मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया का हाल बेहद खराब रहा है. भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा निराश किया है.

ये प्रैक्टिस मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र निर्णायक टेस्ट मैच की तैयारी के लिहाज से खेला जा रहा है. लेकिन, अभी तक लीस्टरशर के गेंदबाजों का बोलबाला रहा और भारतीय बल्लेबाज अपने घुटने टेकते हुए नजर आए. वहीं प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और अय्यर की हुई तकरार का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

अय्यर को भारतीय तेज गेंदबाज (Prasidh Krishna) ने भेजा पवेलियन

prasidh krishna dismisses Shreyas Iyer

23 जून से शुरू हुए प्रैक्टिस मैच के पहले दिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने काफी ज्यादा निराश किया. ताश के पत्तों की तरह पूरी टीम बिखरती नजर आ रही है. ओपनिंग करने उतरे कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. लेकिन, दोनों ही बल्लेबाज 30 के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके.

भारत के लिए पहली बार विदेशी सरजमीं पर टेस्ट मैच के लिए प्रैक्टिस करने उतरे श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी संभानाओं पर पानी फेर दिया. श्रेयस अय्यर ने 11 गेंदों का सामना किया लेकिन, इसके बावजूद बिना खाता खोले अपना विकेट खो बैठे और शून्य पर ही आउट हो गए. श्रेयस अय्यर को उनके ही साथी खिलाड़ी तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने आउट किया.

अय्यर को आउट करने के बाद भी Prasidh Krishna ने नहीं मनाया जश्न

 Prasidh Krishna vs Iyer

आपको याद दिला दें कि इस प्रैक्टिस मैच में जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और चेतेश्वर पुजारा लीस्टरशर टीम से भारत के खिलाफ खेल रहे हैं. कृष्णा (Prasidh Krishna) 21वें ओवर में गेंदबाजी करने उतरे और इस स्पेल की पहली ही गेंद पर उन्होंने श्रेयस अय्यर को अपना शिकार बनाया.

कृष्णा के ओवर की इस पहली गेंद को अय्यर ड्राइव करने की कोशिश में थे. लेकिन, गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेती हुई सीधा विकेटकीपर ऋषभ पंत के दस्तानों में समा गई. हालांकि श्रेयस अय्यर का विकेट लेने के बाद भी कृष्णा में कोई जोश देखने को नहीं मिला. उन्होंने जश्न मनाने के बजाय काफी सूखा रिएक्शन दिया.

ऐसा है रहा है अभी तक प्रैक्टिस मैच में भारत का हाल

Leicestershire vs IND

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों का एकमात्र टेस्ट मुकाबला 1 जुलाई से खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच के लिहाज से ये अभ्यास मैच टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए बेहद अहम होने वाला है. भारत के ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ इस अहम मुकाबले से पहले लय में आने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे.

इसके अलावा प्रैक्टिस मैच की बात करें तो पहले दिन लंच तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए थे. इस समय क्रीज पर विराट कोहली 16 और केएस भरत 9 रन बनाकर खेल रहे हैं.