IPL 2022
IPL 2022: KKR vs RR

आईपीएल का 30वां मुकाबला केकेआर और राजस्थान के बीच खेला गया. वहीं इस मुकाबले को राजस्थान ने 7 रनों से जीत लिया. जिसमें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज को आरोन फिंच का विकेट लेकर टीम को मूमेंटम प्रदान किया. वहीं इस विकेट के बाद दोनों खिलाड़ियों में नोकझोंक देखने को मिली. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा और आरोन फिंच के बीच हुई नोकझोंक

आईपीएल में गेंदबाज और बल्लेबाज में हमेशा तकरार देखने को मिलती है. क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों को जीत दिलाने के लिए मैदान पर जद्दोजहद करते हुए नजर आते हैं. ऐसा ही नजारा आईपीएल के 30वें मुकाबले में देखने को मिला. जो कि केकेआर और राजस्थान के बीच खेला गया. इस मुकाबले में केकेआर की टीम ने सुनील नारायण के रूप में अपना पहला विकेट 0 के स्कोर पर गंवा दिया था.

जिसके बाद आरोन फिंच और श्रेयस के बीच दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी देखने को मिली. इस पार्टनशिप को तोड़ने में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने अहम भूमिका निभाई. आरोन फिंच काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे. उन्होंने  28 गेंदों में 58 रन शानदार पारी खेली. लेकिन 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हें चलता किया. जिसके बाद दोनों खिलाडियों के बीच नोकझोंक देखने को मिली. वहीं दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई इस नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चहल ने मचाया तहलका

Yuzvendra Chahal RR vs KKR
Yuzvendra Chahal

इस सीजन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लेग स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है. उन्होंने अपनी बॉलिंग के तूफान में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को ताश के पत्तों की तरह बिखेर दिया. चहल ने मैच के 17वें ओवर में खलबली मचा दी.

इस ओवर में उन्होंने 4 विकेट लेकर सीजन की पहली हैट्रिक अपने नाम की. उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. युजवेंद्र चहल के पास पर्पल कैप है. उन्होंने 6 मैचों में 17 विकेट लेने का कारनामा अपने नाम किया. उनके आस-पास कोई गेंदबाज नजर नहीं आ रहा है. वहीं हैदराबाद के टी नटराजन 6 मैचों में 12 विकेट लेकर दूसरे स्थान पर हैं. चहल का पीछा करने के लिए नटराजन को अभी काफी समय लगेगा.