prasidh krishna corona

आईपीएल 2021 (IPL 2021) स्थगित होने के बाद बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए शुक्रवार को 24 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इसमें 20 मुख्य और 4 खिलाड़ियों को बैकअप के तौर पर शामिल किया गया है. जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh krishna) का भी नाम शामिल है. लेकिन, इस घोषणा के बीद ही एक बड़ी खबर सामने आई है.

प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर आई बुरी खबर

Prasidh krishna

दरअसल इस खुशखबरी को मिले 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि, अब एक बुरी खबर सामने आई है, जो फैंस के लिए भी चौंकाने वाली है. कोलकाता नाइट राइडर्स और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh krishna) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है.

केकेआर टीम के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh krishna) चौथे ऐसे खिलाड़ी हैं, जो इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनसे पहले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट, संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती इस महामारी की चपेट में आए थे. कृष्णा एक दिन पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बनाए गए हैं.

एक दिन पहले ही इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में मिली थी जगह

WhatsApp Image 2021 05 08 at 9.42.52 AM

फिलहाल प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh krishna) भारतीय टीम में स्टैंडबाय गेंदबाज के तौर पर चुने गए हैं. इसके साथ ही इस लिस्ट में अभिमन्यु ईश्वरन, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला को भी शामिल किया गया है. विराट कोहली के नेतृत्व में यह टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी.

18 से 22 जून के बीच पहले टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड के खिलाफ साउथम्पटन के द रोज बाउल स्टेडियम में आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगी. इसके बाद इंग्‍लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. हालांकि इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया 8 दिन तक बायो बबल में रहेगी.