pradeep sangwan trolled on social media by fans- IPL 2022

Pradeep Sangwan: IPL 2022 के 43वें मैच में आरसीबी का सामना गुजरात टाइटंस से हो रहा है. आज के मुकाबले में जीटी की ओर से प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) को डेब्यू का मौका दिया गया है जिसे लेकर फैंस दो गुटों में बंट गए हैं. एक तरफ जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर हैं तो नहीं चंद लोग उन्हें लेकर खुश भी हैं. काफी लंबे समय बाद प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) को आईपीएल में खेलते हुए देख फैंस की ओर से अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

प्लेइंग इलेवन में सांगवान को देख खुश नहीं हैं फैंस

Pradeep Sangwan Trolled

दरअसल RCB vs GT के बीच मैच शुरू होने से पहले टॉस प्रक्रिया संपन्न कराई गई. दोनों टीमों के कप्तानों की मौजूदगी में टॉस के लिए सिक्का उछाला गया जो आरसीबी के पक्ष में गिरा. टॉस जीतकर कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बल्लेबाजी का फैसला किया है. वहीं गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी के लिए आमंत्रित किया है. आरसीबी के खिलाफ आज के मुकाबले में जीटी कुछ बड़े बदलाव के साथ उतरी है.

अभिनव मनोहर और यश दयाल को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. वहीं टीम में प्रदीप सांगवान और सई सुरदर्शन को मौका दिया गया है. हालांकि प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) को देखकर काफी फैंस खुश नजर नहीं आ रही हैं और इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं को देखकर लगा सकते हैं.

Pradeep Sangwan को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया