kings xi punjab 1 1492680660 800

आईपीएल-11  को लेकर सभी टीमें खिलाड़ियों पर दांव पेंच अजमाना शुरू कर दिया है।अपनी-अपनी टीम में धुरांधरों को शामिल करने के लिए टीमें काफी कवायद में जुटी हुई हैं। इसी महीने की 27 और 28 तारीख को आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी बेंगलुरू में होगी।

इस साल होने वाले आईपीएल के लिए सभाी टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। पंजाब की टीम ने अपने एक मात्र खिलाड़ी अक्षर पटेल को रिटेन किया है,तो वहीं टीम की मंशा इस बार कई धुरांधर प्लेयरों को टीम में शामिल करना हैं। अगर बात संभावित टीम की करें तो पंजाब की ओर कई दिग्गज प्लेयर्स शामिल हैं।

अमला पर रहेगी फ्रेंचाइजी की निगाहें

amla pti 759

बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब की तरह से हाशिम अमला ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था। टीम इस बार भी अमला को टीम में शामिल करने की पुरजोर कोशिश करेगी,तो वहीं टीम को एक बेहतर कप्तान की भी जरूरत है। हालांकि आइए,हम बात करते हैं किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित 15 सदस्यीय टीम के बारे में,जिममें दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं।

ये है संभावित किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित टीम

80bf6021d709c381e30a7019137d7181

ग्लेन मैक्सवेल, हाशिम अमला, मार्टिन गप्टिल, शान मार्श, डेविड मिलर, इयोन मोर्गन, अक्षर पटेल, संदीप शर्मा, मार्कस स्टोइनिस, मनन वोहरा, अनुरीत सिंह, युवराज सिंह, दिनेश कार्तिक, मोर्ने मोर्केल, बसिल थम्पी

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published.