Pooja Vastrakar

Team India: इंडियन वूमेन क्रिकेट टीम इस साल कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में खेल रही है. Commonwealth Games 2022 की शुरुआत 28 जुलाई से हो चुकी है जिसमें इंडियन टीम को 2 गोल्ड और 3 सिल्वर मेडल मिल भी चुका है. ऐसे में इंडियन टीम (Team India) के लिए तब काफी बुरी खराब आई थी जब इंडियन टीम की खिलाड़ी पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) कोरोना के चलते शुरुआती मैचों से बाहर हो गयी थीं. इंडियन टीम को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार सा सामना करना पड़ा था. लेकिन अब इंडियन टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सामने आई है.

टीम इंडिया को मिलेंगा अपने दो खिलाडियों का साथ

28 जुलाई से पहले इंग्लैंड जाने के लिए भारतीय टीम (Team India) तैयार थी लेकिन पूजा और मेघना कोविड के चलते इंग्लैंड नहीं जा पाई थीं लेकिन अब बीसीसीआई से मिली जानकारी में मुताबिक दोनों ही खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है और दोनों ही खिलाड़ी आगामी मैचों में टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं.

वायरस से संक्रमित होने की वजह से पूजा (Pooja Vastrakar) और मेघना को शुरूआती ग्रुप मैच के बाहर रहना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में दोनों ही खिलाड़ी टीम के साथ नहीं थे और टीम को हार का सामना करना पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया से मिली थी Team India को करारी हार

Pooja Vastrakar

अगर हम मुकाबले की बात करे तो इंडियन टीम (Team India) अपने पहले मैच में टी20 विजेता ऑस्ट्रेलिया से हार गयी. लेकिन, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से धूल चटाते हुए इस टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की है और प्वाइंट टेबल पर शानदार नेट रनरेट के साथ पहले पायदान पर आ गई है. बता दें कि भारतीय महिला टीम को अपना चौथा मैच बारबाडोस के खिलाफ खेलना है. ऐसे में अपनी इस जीत की लय को हरमनप्रीत कौर की टीम बरकरार रखना चाहेगी.