IPL 2022 Orange-Purple Cap Race
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

RCB: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें एडीशन के 40 से ज्यादा मैच खेले जा चुके हैं। इनमें से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने दस मैच खेल लिए हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स (RCB) का प्रदर्शन काफी शानदार नजर आ रहा था। लेकिन पिछले कुछ मैचों से बैंगलोर अपनी लय भटक गई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 के पांच मुकाबले हारे और पांच जीते हैं। बैंगलोर (RCB) को अपने पिछले तीन मैचों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। जिसकी वजह से उसका नेट रन रेट बहुत ही ज्यादा बिगड़ चुका है। इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर -0.558 नेट रन रेट के साथ आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में टॉप-5 पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपने पिछले तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। हम अपने इस खास आर्टिकल के जरिए आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की लगातार हार की वजह बन रहे हैं, तो आइए नजर डालते हैं उन तीन खिलाड़ियों पर…

RCB की लगातार हार के विलेन बन रहे हैं ये 3 खिलाड़ी

1. फाफ डु प्लेसिस

Faf du Plessis rcb

फफ डु प्लेसिस आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की अगुवाई करते हुए नजर आ रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस ने आईपीएल 2022 की 10 पारियाँ खेल ली है। लेकिन वह अब तक बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप नजर आए हैं। फाफ डु प्लेसिस ने पिछले कुछ मैचों में बहुत ही बुरा प्रदर्शन दिखाया है। फाफ डु प्लेसिस ने अब तक एक ही मैच में अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने 96 रनों की पारी खेली थी।

लेकिन इसके बाद फाफ कोई खास कमाल नहीं दिखा सके हैं. अगर फाफ डु प्लेसिस के आईपीएल 2022 के प्रदर्शन की बात करें तो, उन्होंने आईपीएल 2022 की दस पारियों में 125.79 के स्ट्राइक रेट से 278 रन बनाए हैं। इन मैचों के दौरान डु प्लेसिस का औसत 27.80 रहा है। फाफ ने आईपीएल 2022 में दो अर्धशतक लगाए हैं। पिछले 3 मैचों में फाफ का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है और यही हाल रहा तो टीम प्लेऑफ के रेस बाहर भी हो सकती है। जिस तरह से लगातार वो बल्ले से निराश कर रहे हैं उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि पिछली कुछ हार के विलेन खुद कप्तान फाफ रहे हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse