आईपीएल 2021
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट का महासंग्राम यानी के आईपीएल 2021 का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरु होने वाला है। इंडियन प्रीमियर लीग हर खिलाड़ी के लिए एक ऐसा मंच है, जिसके जरिए वो खुलकर अपना प्रदर्शन दिखा सकता है।

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, और खराब फॉर्म से जूझ रहें क्रिकेटरों के लिए सिर्फ चिंताओं का खेल है, क्योंकि क्रिकेट में किसी का भी प्रदर्शन एक समान नहीं रहता हैं, और इसी वजह से खराब फॉर्म से जूझ रहा कोई भी दिग्गज क्रिकेटर किसी भी पल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाता है। लेकिन आईपीएल का मंच ऐसे खराब फॉर्म से जूझ रहें क्रिकेटरों के लिए संजीवनी का काम करता है, कोई भी खिलाड़ी आईपीएल में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा कर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर सकता है।

वो 5 क्रिकेटर जो कर सकते हैं, आईपीएल 2021 में अपने आलोचकों का मुंह बंद

हम इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो आईपीएल 2021 में दमदार प्रदर्शन करके अपने आलोचकों का मुंह बंद सकते हैं।

#5, सुरेश रैना

सुरेश रैना

भारतीय टीम के दिग्गज टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी आक्रामक स्टाइल और धुआंधार बल्लेबाजी के लिए के लिए जाने जाते हैं, सुरेश रैना को टी-20 के बेहतरीन मैच फिनिशरों में गिना जाता है। हालाकि, हालिया सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रैना का प्रदर्श काफी निराशा जनक रहा, इस ट्रॉफी में उन्होंने 5 मैच खेलकर 115.90 की स्ट्राइक रेट और 34.00 की औसत के साथ मात्र 102 रन ही बनाएं थे। उनके इस खराब प्रदर्शन को लेकर उनके आलोचकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था, और हर तरह से क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास लेने के सलाह दी थी।

हालांकि आईपीएल 2021 में सुरेश रैना के पास बेहतरीन मौका होगा कि वो अपना दमदार प्रदर्शन दिखा कर, अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दें। वैसे आईपीएल में उनका प्रदर्शन रहता भी शानदार है, आईपीएल में रैना ने 193 मैचों में 137.11 की स्ट्राइक रेट और 33.34 की औसत से 5368 रन बनाएं, आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में वो दूसरे नबर पर हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse