Kieron Pollard
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: : आईपीएल का मंच, एक ऐसा मंच है जहां से कोई भी युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाकर आगे बढ़ सकता है, क्योंकि आईपीएल लीग दुनिया की सबसे बड़ी लीग है। बड़े से बड़ा खिलाड़ी इस लीग में खेलने का सपना देखता है। आईपीएल 2022 (IPL 2022) को शुरू हुए तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुका है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन (IPL 2022) के लीग स्टेज खत्म होने में अब कुछ दिन बाकी है। आईपीएल 2022 में कुछ बल्लेबाज और गेंदबाज ऐसे हैं जो अपने प्रदर्शन से महफिले लूटते हुए नजर आते हैं। जहां आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक युवा और अनकैप्ड खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए और सबका दिल लूटा, तो कई अनुभवी दिग्गज बहुत ही बुरी फॉर्म में नजर आए।

ये खिलाड़ी अपनी प्रदर्शन की वजह से अपनी टीम पर बोझ बने हुए हैं। इनकी वजह से टीमों को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इनकी खराब फॉर्म का नतीजा इनकी टीम को भुगतना पड़ रहा है। ऐसे में इन खिलाड़ियों का ये सीजन (IPL 2022) आखिरी सीजन लग रहा है। हम इस आर्टिकल के जरिए आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका ये सीजन (IPL 2022) आखिरी नजर आ रहा है।

तो आइए नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने आईपीएल 15 (IPL 2022) में अब तक बहुत ही खराब परफ़ोर्मेंस किया है, जिस वजह से इनकी आईपीएल में वापसी मुश्किल लग रही है। अगर यह खिलाड़ी इस आईपीएल सीजन (IPL 2022) जल्द से जल्द में अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं देते हैं तो इनके आईपीएल करियर पर फुल स्टॉप लग जाएगा।

क्या IPL 2022 है इन खिलाड़ियों का आखिर सीजन?

1. अजिंक्य रहाणे

ipl 2022

अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में अजिंक्य रहाणे को एक करोड़ रुपये की रकम देकर खेमे में शामिल किया था। यह सीजन अजिंक्य रहाणे के लिए करो या मरो जैसा है। उन्हे कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम की तरफ से खेलने के छह मौके दिए। जिसका वह भरपूर फायदा नहीं उठा पाए। उन्हे आईपीएल 2022 (IPL 2022) की कुल पांच पारी खेली है जिसमें वह बहुत बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं।

यह वजह है कि कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने उन्हें प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर का रास्ता दिखा दिया। रहाणे की रिप्लेसमेंट में टीम ने आरोन फिंच को टीम में शामिल किया है। ऐसे में अजिंक्य रहाणे का करियर खतरे में नजर आ रहा है। उनके इस प्रदर्शन को देखने के बाद अब उनकी टीम इंडिया के साथ-साथ आईपीएल में भी वापसी मुश्किल लग रही है। अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल 2022 की पांच पारियां खेलते हुए 100 के स्ट्राइकरेट से महज 80 रन बनाए हैं। इन मुकाबलों के दौरान उनका औसत 16 का रहा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse