kl rahul
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया भले ही मजबूत नजर आ रही हो लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज और नियमित उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) लगातार खराब प्रदर्शन दिखा और फैंस को निराश कर रहे हैं। भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के तीन मुकाबले खेल लिए हैं और इन तीनों ही मुकाबलों में केएल (KL Rahul) का बल्ला उनसे रूठा हुआ नजर आया। वह (KL Rahul) टूर्नामेंट में अब तक दस का आंकड़ा भी नहीं छू सके हैं।

टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम के लिए मुकाबला जीत रहे हैं, मगर केएल (KL Rahul) की यह फॉर्म टीम के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उनकी (KL Rahul) जगह दूसरे बल्लेबाजों को आजमाने की सोच सकते हैं। तो आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं कि केएल राहुल (KL Rahul) के अलावा 3 अन्य बल्लेबाज हैं जो पारी की शुरुआत करने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

KL Rahul की जगह यह 3 खिलाड़ी कर सकते हैं ओपनिंग

विराट कोहली

virat kohli 1575653087

तीन साल तक आउट ऑफ फॉर्म रहने वाले विराट कोहली अपनी पुरानी लय में वापिस कर चुके हैं। उन्होंने इस साल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना विस्फोटक प्रदर्शन दिखाया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाज की। किंग कोहली टीम के लिए इसी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरते हैं।

लेकिन केएल राहुल के बैक टू बैक बैक खराब प्रदर्शन को देखने के बाद कप्तान विराट को पहले नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेज सकते हैं। अगर टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली के ओपनिंग करते हुए प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस पज़िशन में बल्लेबाजी करते हुए 161.29 के गजब के स्ट्राइक रेट से 400 रन बनाए हैं। इसी के साथ उन्होंने पारी के शुरुआत करते हुए एक शतक भी जड़ा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “केएल राहुल की जगह यह 3 खिलाड़ी T20 वर्ल्डकप में कर सकते हैं ओपनिंग, एक ने विश्व क्रिकेट में मचा रखा है तहलका”

Comments are closed.