आईपीएल 2021
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट का महासंग्राम यानी के आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से शुरु होने वाला हैं। क्रिकेट अनिश्चिंताओं का खेल है, लेकिन आईपीएल का क्रिकेट रिकॉर्ड टूटने और नए रिकॉर्ड बनने का क्रिकेट है। आईपीएल के पूरे सीजन हर क्रिकेट प्रेमी की नजर रोज बन रहे और टूट रहे रिकॉर्ड पर रहती हैं।

आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि इस बार के आईपीएल 2021 में वो कौन से खिलाड़ी होंगे जो अपनी फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा रन बना कर इस यह रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।

आईपीएल 2021 में यह खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं:-

फाफ डू प्लेसिस (चेन्नई सुपर किंग्स)

फाफ डू प्लेसिस

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में वैसे तो काफी दमदार बल्लेबाजों की जमात है, जो पूरे आईपीएल 2021 के 14वें सीजन में किसी भी बल्लेबाज से अधिक रन बना सकते हैं, लेकिन साउथ अफ्रीकी टीम के धुरंदर बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस इस बार के 14वें में सबसे ज्यादा रन चेन्नई के लिए बना सकते हैं।

इस बात की गवाही फाफ के आकड़े भी देते हैं, फाफ डू प्लेसिस अब तक आईपीएल में 84 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें वो 32.88 की बेहतरीन औसत और 129.25 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 2302 रन बना चुके हैं।

हालांकि पिछले सीजन में फाफ डू प्लेसिस 449 रन बना कर पूरे सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों कि लिस्ट में 11वें नंबर पर रहे थे, लेकिन फाफ के यह रन चेन्नई के लिए पूरे सीजन में सबसे ज्यादा थे, इसलिए कह सकते है कि एक बार फिर से फाफ डू प्लेसिस अपने प्रदर्शन को दोहरा सकते हैं।

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse