West Indies women vs Pakistan Women

PK-W vs WI-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ODI Series, 2021

PK-W vs WI-W ODI Series , 2021 मैच डिटेल्स:

national stadium karachi Cover 03 07 2PK-W vs WI-W के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का अंतिम मैच 14 नवंबर को National Stadium, Karachi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 10:30 AM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

PK-W vs WI-W ODI Series, 2021 मैच प्रीव्यू:

वेस्टइंडीज टीम ने श्रृंखला के दूसरे मैच में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान टीम को 37 रन से हराकर श्रृंखला को अपने नाम कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी WI-W टीम ने डिएंड्रा डॉटिन(34),स्टैफनी टेलर(23),हेले मैथ्यूज(26) रन की पारी के बदौलत 153 रन बनाए , वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी PK-W  टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और हेले मैथ्यूज(4W),शेमाइन कैंपबेल(3W) की शानदार गेंदबाजी के चलते 110 रन पर ऑल आउट हो गई और 37 रन से  मैच हार गई। PK-W टीम के तरफ से दूसरे मैच में टीम की प्रमुख गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया परंतु खराब बल्लेबाजी के चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस अंतिम एकदिवसीय मैच में PK-W  अपने आत्मसम्मान को बनाए रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन करके इस मैच को जीतने का पूरा प्रयास करेगी दूसरी ओर WI-W इस मैच को जीतकर अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेगी। 

PK-W vs WI-W ODI Series , 2021 मौसम रिपोर्ट:

mosum

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

PK-W vs WI-W ODI Series , 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को भी काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करते हुए इस पिच पर 80% मुकाबले जीते गए हैं 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में यह पिच काफी धीमी हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है इसलिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 30 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश PK-W:

जावेरिया खान (कप्तान), सिदरा अमीन, आलिया रियाज, इरम जावेद, ओमैमा सोहेल, मुनीबा अली (विकेटकीपर), सादिया इकबाल, डायना बेग, अनम अमीन, नशरा संधू, फातिमा सना

संभावित एकादश WI-W:

डिएंड्रा डॉटिन, रशदा विलियम्स (wk), किशोना नाइट, स्टैफनी टेलर (c), चिनले हेनरी, हेले मैथ्यूज, शेमाइन कैंपबेल, किसिया नाइट, शमिलिया कॉनेल, शकीरा सेलमैन, अनीसा मोहम्मद

PK-W vs WI-W ODI Series , 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

डिएंड्रा डॉटिन; WI-W टीम की सलामी बल्लेबाज है इन्होंने पिछले मैच में वेस्टइंडीज टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन  34 रन बनाए जिसके बदौलत टीम 157 रन तक पहुंचने में कामयाब रही इस श्रृंखला के पहले मैच में भी इन्होंने 132 रन की शानदार पारी खेली थी इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं।

हेले मैथ्यूज; यह दुनिया की बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक है इस श्रंखला में अभी तक इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 83 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

अनम अमीन; पाकिस्तान टीम की तरफ से इन्होंने इस श्रृंखला में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 मैचों में 7 विकेट लिए हैं पहले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लिए थे इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

फातिमा सना; यह पाकिस्तान टीम की तरफ से दूसरी सबसे अच्छी गेंदबाज है इन्होंने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए यह इस श्रंखला में अभी तक 4 विकेट ले चुकी हैं इस मैच में भी पाकिस्तान टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

आलिया रियाज; यह पाकिस्तान टीम की प्रमुख ऑलराउंडर है पहले मैच में इन्होंने 46 रन की शानदार पारी खेली थी दूसरे मैच में यह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई इस मैच में पाकिस्तान टीम को इनसे काफी उम्मीदें हैं। 

शेमाइन कैंपबेल; पिछले मैच में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए नाबाद 23 रन की पारी खेली और 3 विकेट लिए इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

PK-W vs WI-W ODI Series, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:हेले मैथ्यूज,डिएंड्रा डॉटिन

उपकप्तान:अनम अमीन,जावेरिया खान

PK-W vs WI-W ODI Series, 2021 ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 2021 11 13 8.45.11 PM

विकेटकीपर; शेमाइन कैंपबेल

बल्लेबाज:जावेरिया खान,इरम जावेद,डिएंड्रा डॉटिन

आल राउंडर:फातिमा सना,आलिया रियाज,स्टैफनी टेलर,हेले मैथ्यूज

गेंदबाज;अनम अमीन, नशरा संधू,शमिलिया कॉनेल

PK-W vs WI-W ODI Series, 2021 ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 11 13 8.45.58 PM

विकेटकीपर; शेमाइन कैंपबेल

बल्लेबाज:जावेरिया खान,इरम जावेद,डिएंड्रा डॉटिन

आल राउंडर:फातिमा सना, स्टैफनी टेलर,हेले मैथ्यूज,ओमैमा सोहेल

गेंदबाज;अनम अमीन, शमिलिया कॉनेल,शकीरा सेलमैन

PK-W vs WI-W ODI Series , 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर  बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। हेले मैथ्यूज,डिएंड्रा डॉटिन ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

PK-W vs WI-W ODI Series , 2021 संभावित विजेता:

WI-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer