Piyush Chawla, Virender Sehwag on mayank agarwal

Piyush Chawla: आईपीएल 2022 प्लेऑफ के लिए चार टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं। ऐसे में 22 मई को पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदरबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले का ज्यादा महत्व नहीं है। पंजाब किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इसी बीच अब भारत के पूर्व स्पिनर पीयूष चावला ने पंजाब किंग्स के कप्तान पीयूष चावला (Piyush Chawla) की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका (Piyush Chawla) मानना है कि कप्तानी सभी के लिए नहीं है।

Piyush Chawla ने मयंक की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

Piyush Chawla

मयंक की अगुवाई में पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 में 13 मैचों में सिर्फ 6 जीते हैं। इसी के साथ पंजाब तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है। भारत के पूर्व स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) का मानना है कि नेतृत्व की भूमिका ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी को प्रभावित किया है। पीयूष को लगता है कि कप्तानी सभी के लिए नहीं है। पीयूष चावला ने कहा,

 ”पिछले साल जिस तरह से मयंक ने प्रदर्शन किया था, टीम ने उनपर भरोसा जताया और उन्हें टीम में बनाए रखा। मुझे नहीं लगता कि इससे पहले कप्तान की ज्यादा अनुभव था। चाहे वह घरेलू क्रिकेट या भारत ‘ए’ के लिए हो। कप्तानी का दबाव काफी अलग होता है। ये उनकी बल्लेबाजी में साफ रूप से दिख रहा था। वह फील्ड में भी काफी अलग दिखे। जाहिर सी बात है कि कप्तान हर किसी के लिए नहीं है और ये साफ दिख रहा था।”

हैदराबाद के खिलाफ खेल रही है पंजाब आखिरी मुकाबला

Punjab Kings won by 54 runs against CSK

रविवार यानि 22 मई को पंजाब किंग्स इस सीजन का आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब को 158 रनों का टारगेट दिया है। पंजाब किंग्स ने भानुका राजपक्षा की जगह नेथन एलिस, राहुल चाहर की जगह शाहरुख़ खान और ऋषि धवन की जगह प्रेरक मांकड टीम में आए हैं।