EphHE LVEAIF9Lr

एडिलेड के मैदान पर खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम का जलवा देखने को मिला. पहले भले ही बल्लेबाजी फेल हुई लेकिन गेंदबाजो ने मैच में अब मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम जब खेलने उतरेगी तो जीत के और करीब जाना चाहेगी.

पिंक बॉल टेस्ट के तीसरे दिन खेल होगा रोमांचक

Epg3CGXVoAEdSmq456

दूसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ तो भारतीय टीम की उम्मीदों पर पानी फिर गया. लेकिन गेंदबाजो ने बल्लेबाजों द्वारा की गयी गलती को छुपाते हुए भारतीय टीम को 53 रनों की अच्छी बढ़त दिला दी. अब दूसरी पारी में भारतीय टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट गँवा कर 9 रन बना लिए हैं.

जिसके कारण बढ़त अब 62 रनों की हो गयी है. जब भारतीय टीम तीसरे दिन बल्लेबाजी करने के लिए उतरेगी तो उसका लक्ष्य बड़ा स्कोर बनना होगा. भारतीय टीम इस बढ़त को 400 के पार लेकर जाने का प्रयास करेगी. जिससे इस मैच में वो चौथी पारी के पहले ही ऑस्ट्रेलिया का मनोबल तोड़ दें.

पुजारा और कोहली से होंगी उम्मीदें

ऑस्ट्रेलिया

तीसरे दिन के खेल में भारतीय टीम को चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली से बहुत ज्यादा उम्मीदें होगी. जहाँ पर पुजारा और विराट कोहली बड़ी पारी खेलना पसंद करेंगे.विराट कोहली के लिए ये इस साल की आखिरी पारी होने वाली हैं. जिसके कारण वो शतक का सुखा भी खत्म करना चाहेगे.

इस मैच के बाद वो अपने गर्भवती पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने के लिए भारत लौट आयेंगे. वहीँ चेतेश्वर पुजारा तीसरे दिन बड़ी पारी खेलकर अपना आत्मविश्वास भी बढ़ाना चाहेंगे. पहली पारी में वो अर्द्धशतक बनाने से चूक गये थे. इस बार वो गलती नहीं दोहराना चाहेंगे.

जीत के तरफ बढ़ना चाहेगी भारत

Epb2JKWUYAAHqDU

जब तीसरे दिन का खेल होगा तो उपकप्तान अजिंक्य रहाणे से भी टीम को बहुत ज्यादा उम्मीदें होगी. पिछली पारी के दौरान लय में नजर आयें रहाणे अब बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे. यदि वो ऐसा करने में सफल रहते हैं तो फिर भारतीय टीम आसानी से इस मैच में जीत के तरफ बढ़ जाएगी.