maxresdefault 13

फिल्म जगत और क्रिकेट का दशकों पुराना रिश्ता रहा है। कई क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच रिलेशनशिप की खबरें आती रहती हैं। इनमें से कईयों ने शादी तक कर ली। अभी भी कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनके बीच गुपचुप तरीके से मिलने-जुलने की खबरें आ रही हैं। इस बार भी एक क्रिकेटर और पाक मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर कयासों का बाजार गर्म है।

हालांकि खिलाड़ी भी पाक मूल है। ट्विटर में दोनों की फोटो आने के बाद सोशल मीडिया में काफी चर्चाएं हो रही है। आइए जानते हैं ये खिलाड़ी कौन है।

वहाब रियाज़ ने ट्विटर में फोटो की अपलोड

wahab

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने अपने ट्विटर एकाउंट में अभिनेत्री माहिरा खान के साथ तस्वीर शेयर की है। इसी तस्वीर को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। बता दें कि साल 2015 में वहाब रियाज़ ने शेन वाट्सन को शानदार गेंदबाजी की थी। वाटसन ने इस मैच में 66 गेंद में नाबाद 64 रन बनाए थे लेकिन जब वह चार रन बनाकर खेल रहे थे तब रियाज की गेंद पर राहत अली ने फाइन लेग पर उनका आसान कैच छोड़ दिया था।

रियाज का करियर 

69698 wahab riaz wicket celeb

पाकिस्तान के शानदार गेंदबाज वहाब रियाज का जन्म 1985 में लाहौर में हुआ था। वहाब ने अपना वनडे डेब्यू फरवरी 2008 में जिम्बांब्वे के खिलाफ किया था। वहीं अगस्त 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट करियर शुरू किया। रियाज ने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय करियर में 152 मैच खेले,जिसमें उन्होंने 213 विकेट हासिल किए।

कौन हैं माहिरा खान

Mahira Khan

पाक मूल की अभिनेत्री माहिरा खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरूख की फिल्म रईस से किया है। कुलभूषण जाधव को पाक सैन्य अदालत द्वारा फांसी देने के आदेश के बाद देश में कई राजनीतिक संगठनों ने पाक कलाकारों को बहिष्कार और विरोध किया। इसी का सामना माहिरा खान को भी करना पड़ा था। शिवसेना और एमएनएस जैसी राजनीतिक संगठनों ने फिल्म को लेकर काफी प्रोटेस्ट किया था। उनका आरोप था कि फिल्म में एक अपराधी का महिमामंडन किया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस में एकदम फ्लॉप साबित हुई।

पेशावर जाल्मी की बनी ब्रांड एम्बेसडर

Mahira Khan 1

फिल्म अभिनेत्री माहिरा खान इन दिनों पाकिस्तान में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी का ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया। टीम की कमान वहाब रिजाय के हाथों में होगी। इस दौरान दोनों ने टीम का हिस्सा होने पर उत्साह जाहिर की। इस लीग में कुल छह टीमें खिताब के लिए जंग करेगी। हाल ही के दिनों माहिरा खान और फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म नजर आ सकती हैं।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *