Photos

Photos: जब दो दोस्त मिलते हैं तो मस्ती करना करना तो लाजमी ही है. वो दोस्ती ही क्या जिसमें मौज-मस्ती ही ना हो. हम बात कर रहे हैं. खेल की दुनियां के चमकते दो सितारों की. जिन्होंने अपने अपने खेल से भारतीय तिरंगे का नाम रौशन किया है.ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और भारत के सुपरस्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की.

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने शेयर किए फोटो

नीरज चोपड़ा ने फोटो शेयर की जिसमें पंत भी साथ दिख रहे थे. नीरज ने पोस्ट में लिखा- जब आपके जैसे दोस्त हों, तो कैमरा फेस करते समय भी सब कुछ आसान हो जाता है. ऋषभ पंत के साथ इस तरह काफी मस्ती की. इसी बीच ऋषभ पंत ने भी कमेंट किया. उन्होंने रीट्विट करते हुए लिखा- आप पहले से ही सब जानते हो नीरज. ट्रेनिंग के लिए गुड लक, उम्मीद है जल्द मुलाकात होगी. इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि भारत के उभरे सितारे हंसी के ठहाके लगा रहे हैं. इस दौरान दोनों ने काफी क्वालिटी टाइम स्पैंड किया. इस तस्वीरों में दोनों ही खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

चोपड़ा को पद्मश्री अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

neeraj chopra

केंद्र सरकार ने 25 जनवरी को पद्म पुरस्कारों की घोषणा की. भारत को टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक दिलाने वाले भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा. गोल्ड मेडलिस्ट नीरज को परम विशिष्ट सेवा मेडल से भी सरकार द्वारा नवाजा जाएगा. नीरज चोपड़ा अमेरिका के सैन डिएगो में ट्रेनिंग के लिए गए हुए हैं. पद्म पुरस्कार के लिए चुने जाने के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर कहा- परम विशिष्ट सेवा मेडल और पद्मश्री के बारे में मुझे पता चला. आपकी शुभकामनाओं और सहयोग के लिए धन्यवाद.

rishabh pant

वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को वेस्टइंडीज के खिलाफ फरवरी में घरेलू वनडे और टी20 की सीरीज खेलना है. पहले तीन वनडे की सीरीज अहमदाबाद में होगी. ऋषभ पंत पिछले सीरीज में अपनी खराब बल्लेबाजी को लेकर लोगों के निसाने पर रहे थे. वहीं इस बार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 6 फरवरी से शुरू हो रही वनडे और टी20 में अपनी दमदार बल्लेबाजी से दर्शकों का एक बार फिर दिल जीतने की कोशिश करेंगे. वैसे भी ऋषभ पंत टी20 फॉर्मेंट में अपने प्रदर्शन के लिए खासतौर पर जाने जाते हैं.

One reply on “Photos: नीरज चोपड़ा और ऋषभ पंत की मस्तीभरी मुलाकात, दोनों ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर लिखी खास बात”

Comments are closed.