दोस्तों साल 2017 अब बस खत्म होने को हैं. कुछ ही पलों के बाद साल 2018 दस्तक देने वाला हैं. आने वाले साल को लेकर पूरा विश्व काफी उत्साहित हैं. सभी बहुत ही ज्यादा बेसब्री के साथ नये साल का पलके बिछाये इंतजार कर रहे हैं.

ऐसा हो भी क्यों ना…. भाई नए साल का मौका हैं…. जश्न और उत्साह तो बनता ही हैं. सम्पूर्ण विश्व के साथ साथ क्रिकेट की दुनिया में भी नये साल को लेकर काफी रूचि और हर्ष उल्लास देखने को मिल रहा हैं.

टीम इंडिया का नया साल 

टीम इंडिया के खिलाड़ी मौजूदा समय में अफ्रीका दौरे पर हैं और आगामी दौरे की तैयारियों में लगे हुए हैं, लेकिन नए साल के बड़े मौके को भी हाथों से भला कैसे जाने दिया जाए.

हाल में ही टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, इस फोटो में वह एक डीजे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर करते हुए रवि शास्त्री ने कहा, कि

”हैप्पी न्यू इयर… आने वाले साल धमाकेदार हो…”

रवि शास्त्री ने फोटो तो अपलोड़ कर दी और सभी को नये साल की बधाई भी दे दी, लेकिन अपनी तस्वीर शेयर करने के बाद वह परेशानी में पड़ गये.

दरअसल उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी मजाक उड़ानी शुरू कर दी. एक प्रसंशक ने तो शास्त्री को ”DJ वाला बाबू…” तक ही करार दे दिया.

आइये डालते हैं, एक नजर कौन क्या कह रहा हैं:-

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *