Webp.net resizeimage 1

क्रिकेट की दुनिया में ग्लैमर को हमेशा जगह दी गई। वो चाहे किसी भी देश में हो। खूबसूरत अदाकाराओं से लेकर टीवी एंकर तक को क्रिकेट में खास जगह दी  जाती है। आयोजनकों का मानना है कि इन खूबसूरत चेहरों की दम पर किसी भी इंवेंट को सफल बनाया जा सकता है। ये काफी हद तक सही भी है।

आईपीएल से लेकर पाकिस्तान प्रीमियर लीग तक में कई खूबसूरत चेहरों को देखा जा चुका है। वो अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल भी जीत चुकी हैं। ऐसी ही एक पाक टीवी एंकर हैं,जिनकी वजह से इस बार  का पीसीएल सफल हो पा रहा है। इनके अंदाज के लोग दिवाने हो रहे हैं। आइए जानते हैं इस टीवी एकंर के बारे में…

पीसीएल को कर रही हैं होस्ट

175e5622abcc0f0f6aef9e56194d26ea

 

इस बार दुबई में हो रहे पीसीएल को पाकिस्तान की खूबसूरत और जानी-मानी क्रिकेटर पत्रकार जैनब अब्बास होस्ट कर रही है। दर्शक मैच से ज्यादा जनाब के दिवाने हैं। बेहद खूबसूरत टीवी एंकर हर एक को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। जनाब मैच के दौरा न कई खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेती हैं। साथ ही साथ मैच से पहले और बाद में शो भी करते हैं। पीसीएल में ग्लैमर का नया तड़का लोगों को खूब भा रहा है।

खेल पत्रकार हैं जनाब अब्बास

5943a64c1e8a9

जैनब अब्बास पाकिस्तान की जानी-मानी खेल पत्रकार हैं। वो इस समय पाक के प्रमुख समाचार चैनल दुनिया न्यूज में बतौर स्पोर्ट एंकर कार्यरत हैं। जैनब अब्बास क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए- इंसाफ के बड़े नेता अंदलीब अब्बास की बेटी हैं। अंदलीब अब्बास तहरीक-ए-इंसाफ के प्रवक्ता हैं। इससे पहले वो पत्रकारिता से जुड़े थे।

टेन स्पोर्ट्स के साथ भी कर चुकी हैं काम

dc Cover fep1v4blt06u6ak8lo8sn7lcc0 20170610230217.Medi

जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू सीरीज में जैनब अब्बास टेन स्पो्र्ट्स के साथ भी काम कर चुकी हैं। वो इस समय पाकिस्तान सुपर लीग की प्रमुख होस्ट है। जैनब अब्बास इससे पहले टी-10 लीग की भी मेजबानी कर चुकी हैं। जैनब की पहचान शाहिद अफरीदी फाउंडेशन,यूनिस खान और अन्य लोगों की विदाई के दौरान होस्ट करने के बाद चर्चा में आई थीं।

विराट के साथ सेल्फी पर हुई ट्रोल

c8cbdbcc54407d1bc2c1f579e61bab1b

2017 आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के दौरान जैनब की तस्वीरे कई क्रिकेटरों के साथ सोशल मीडिया में वायरल हुई। इन तस्वीरों में भारतीय कप्तान विराट कोहली ही है। एक तस्वीर में अफ्रीका के धुरांधर बल्लेबाज एबी डीविलियर्स भी हैं। हालांकि इन तस्वीरों के बाद दोनों ही क्रिकेटर शून्य पर आउट हो गए थे। जिसके बाद ट्विटर पर जैनब का खूब मजाक भी उड़ा था।

जैनब के बारे में

z

जैनाब का जन्म 14 फरवरी 1988 में हुआ था। जैनब के कुल 12 भाई-बहन हैं। इनमें से जैनाब अकेली लड़की हैं। वह यूनिवर्सिटी ऑफ वॉरविक से अपनी पढ़ाई की। जैनब अब्बास का नाम पाकिस्तान में प्रमुख खेल विशेषज्ञ में शामिल किया जाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *