mayank agarwal

PBKS vs DC: आईपीएल 2022 के 64वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हुआ। ये मुकाबला नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रनों से मात दी। पिछले कुछ मुकाबलों से मयंक अग्रवाल बहुत बुरी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। जिस वजह से फैंस ने ट्विटर पर उनकी क्लास लगा दी।

PBKS vs DC: मयंक अग्रवाल हुए डक पर आउट

pbks vs dc

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मयंक अग्रवाल बुरी तरह फ्लॉप हुए। वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। पंजाब किंग्स के पिछले कुछ मुकाबलों से ही मयंक अग्रवाल का बल्ला उनसे रूठा हुआ नजर आ रहा है। जिसकी वजह से मयंक फैंस के गुस्से का शिकार बन रहे हैं।

बतौर कप्तान वह न तो टीम के लिए कुछ कर पा रहे हैं और न ही बतौर खिलाड़ी टीम को अच्छा स्कोर दे पा रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रनों से शिकस्त दी। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अक्षर पटेल ने मयंक को शून्य पर आउट किया। अपने खराब प्रदर्शन और कप्तानी की वजह से फैंस ने ट्विटर पर मयंक की खूब क्लास दी। आइए जानते हैं कि फैंस ने मयंक के लिए क्या कुछ कहा है…

PBKS vs DC: डक आउट होने के बाद फैंस ने लगाई मयंक की क्लास